इस वजह से रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन
इस वजह से रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर कार्तिक आर्यन को आप सभी जानते ही हैं वह आज के समय में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. कार्तिक के पास इस समय कई सारे प्रॉजेक्ट्स हैं जिनकी वजह से वह बैक टू बैक शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसे में इस पॉपुलरिटी और स्टारडम को पाने के बाद भी वह रणबीर कपूर से जलन महसूस करते हैं.

जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, ''हम सभी इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह रखते हैं और हर कोई अलग तरह की फिल्में करता है. हम सभी मेहनत में विश्वास रखते हैं. यह पॉइंट हम सभी एक्टर्स में समान है, जो हमें जोड़ता है. हालांकि, हमारी फिल्म जर्नी में जरूर काफी अंतर है. हम एक-दूसरे को बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करते हैं. रणबीर कपूर ऐसे एक्टर हैं जिनके काम शानदार रहे हैं. उन्होंने जिस तरह की फिल्में की हैं उसे लेकर मैं उनसे जलन महसूस करता हूं.''

आपको बता दें कि कार्तिक के पास इस समय काफी अधिक प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही कार्तिक फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग करने वाले हैं. ऐसे में इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं बीते दिनों ही उन्होंने पति,पत्नी और वो की शूटिंग खत्म की है. आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडे लीड रोल में हैं और सारा अली खान के साथ वो फिल्म 'लव आजकल 2' में भी नजर आने वाले हैं. बीते दिनों ही उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' का भी पोस्टर रिलीज हुआ है और इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी लड़की से की शादी, कहती है पापा जी!

विद्या बालन ने शेयर किया हॉट फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

'पीएम मोदी' के 'फकीरी' के सवाल पर प्रसून जोशी ने दिया कमाल का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -