फिल्म और स्क्रिप्ट्स को चुनने पर बहुत तकलीफ से गुजरते हैं आयुष्मान खुराना
फिल्म और स्क्रिप्ट्स को चुनने पर बहुत तकलीफ से गुजरते हैं आयुष्मान खुराना
Share:

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं. वहीं वह अपनी डेब्यू फिल्म 'विकी डोनर' से लेकर हाल ही में आई फिल्म 'आर्टिकल 15' तक के लिए चर्चाओं में रहे हैं. इस समय अभिनेता आयुष्मान खुराना को लगातार दर्शकों का मनोरंजन करते हुए सामाजिक संदेश देते हुए देखा जा रहा है. वहीं अब इसके बाद अब आयुष्मान एक बार फिर अपनी अगली फिल्म 'बाला' से एक ऐसे मुद्दे को उठाने के लिए तैयार हैं, जो समाजिक रूप से प्रासंगिक तो है, लेकिन जिस पर कभी चर्चा नहीं हुई है. जी हाँ, जी दरअसल यह मुद्दा है पुरुषों में वक्त से पहले गंजापन.

हाल ही में फिल्म और स्क्रिप्ट्स को चुनने की अपनी तकनीक के बारे में आयुष्मान ने कहा, "'आर्टिकल 15' में असमानता पर एक बहस की शुरुआत करने से लेकर 'ड्रीम गर्ल' के माध्यम से समाज में जेंडर फ्लूडिटी को उजागर करना और अब 'बाला' के माध्यम से पुरुषों में वक्त से पहले गंजापन के विषय पर चर्चा करना, मैंने हमेशा से ऐसी फिल्में देने की उम्मीद की है, जो समाज और समुदायों के बीच चर्चा की शुरुआत करे. मेरे लिए, यही सिनेमा का सही अर्थ है."

इसी के साथ आगे उन्होंने आगे कहा, "लोगों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ ही एक संदेश देना भी आवश्यक है. लोगों को सोचने पर मजबूर करने और एक विचार को साथ ले जाने की भी आवश्यकता है. मेरा सिनेमाई सफर हमेशा से ऐसा ही रहा है और आगे भी ऐसा ही रहेगा." आप सभी को बता दें कि बाला फिल्म के लिए वह काफी उत्साहित भी हैं.

खूबसूरती के लिए दूध से नहाती हैं तबु, इस शादीशुदा एक्टर से 15 साल तक रहा था अफेयर

विद्या बालन ने शेयर किया हॉट फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

'पीएम मोदी' के 'फकीरी' के सवाल पर प्रसून जोशी ने दिया कमाल का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -