खूबसूरती के लिए दूध से नहाती हैं तबु, इस शादीशुदा एक्टर से 15 साल तक रहा था अफेयर
खूबसूरती के लिए दूध से नहाती हैं तबु, इस शादीशुदा एक्टर से 15 साल तक रहा था अफेयर
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाली तबु का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि तबु आज के समय में भी एक बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं लेकिन आज भी वह सिंगल हैं. तबु ने 'विजयपथ' से हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की और उनका दो दशक से ज्यादा लम्बा फिल्मी करियर रहा है. आपको बता दें कि तबु काम के पीछे भागने वाले कलाकारों में से नहीं हैं बल्कि उन्हें 'मकबूल', 'फितूर', 'अस्तित्व', 'चांदनी बार' और 'हैदर' जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है.

पहले तो आपको बता दें कि तबु का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है और निजी जिंदगी की बात की जाए तो तब्बू का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा इनमें संजय कपूर, साजिद नाडियाडवाला और नागार्जुन जैसे स्टार्स शामिल रहे. वहीं कहा जाता है उन्हें अपने फिल्मी करियर के दौरान साउथ के सुपरस्टार नागार्जन से प्यार हो गया था और दोनों का रिश्ता लगभग 15 साल तक चला, लेकिन उनकी शादी नहीं हो सकी. इसकी वजह यह थी कि नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे और वह अपनी पत्नी की छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे. उसके बाद तबु ने नागार्जुन से दूरी बना ली. वहीं एक बार तबु ने कहा था कि, ''अजय देवगन की वजह से मैं आज भी सिंगल हूं.'' यही बात तबु कई बात कह चुकीं हैं.

जी दरअसल तबु बता चुकीं हैं कि, ''मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे पड़ोस में रहा करते थे. पास में मेरा कजिन समीर आर्या भी रहता था. दोनों मेरे ऊपर नजर रखते थे और कोई भी लड़का मुझसे मिलने आता था तो ये दोनों उसे डरा-धमका कर भगा देते थे.'' आपको बता दें कि तबु ने अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम किया है और वह उनके साथ आखिरी बार फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आईं थीं. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि तबु अपनी सुंदरता को बरकरार रखने के लिए दूध से नहाती हैं.  

मिलिंद सोमन ने 25 साल छोटी लड़की से की शादी, कहती है पापा जी!

विद्या बालन ने शेयर किया हॉट फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

'पीएम मोदी' के 'फकीरी' के सवाल पर प्रसून जोशी ने दिया कमाल का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -