VIDEO: PM मोदी को चाय की दुकान पर देख चौके लोग, प्रोटोकॉल तोड़कर पी 3 चाय और खाया पान
VIDEO: PM मोदी को चाय की दुकान पर देख चौके लोग, प्रोटोकॉल तोड़कर पी 3 चाय और खाया पान
Share:

अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी दौरे के दौरान कई बार प्रोटोकॉल तोड़कर लोगों को चौंका चुके हैं। अब इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। जी दरअसल उन्होंने बीते शुक्रवार को भी अपने वाराणसी दौरे के दौरान किया। इस दौरान रोड-शो और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद बरेका लौटते समय पीएम मोदी वाराणसी के प्रसिद्ध अस्सी चौराहे पर स्थिति पप्पू की चाय की दुकान पर पहुंच गए। यहाँ उन्होंने कुल्हड़ वाली चाय का आनंद लिया। वहीं उस दौरान पीएम मोदी को अचानक वहां देख लोग स्तब्ध रह गए। इस दौरान दुकान के बाहर भी भारी भीड़ जुट गई और लोगों ने हर-हर महादेव, जयश्रीराम के नारे के साथ ही मोदी-मोदी का नारा लगाना शुरू कर दिया। इस दौरान चाय की चुस्की लेने के बाद बाहर निकले तो बगल की पान वाली दुकान पर पहुंच गए। वहीं वहां उन्होंने पान खाया और इस दौरान दुकानदार से हालचाल भी पूछा।

इस दौरान दुकानदार ने उनसे आशीर्वाद देने को कहा तो उसके सिर पर हाथ रखकर आशीष भी दिया। करीब तीन घंटे लगातार रोडशो की थकान पीएम मोदी ने तीन कुल्हड़ चाय से मिटाई और जैसे ही PM मोदी दुकान में पहुंचे तो दुकानदार मनोज ने पूछा कैसी चाय पीएंगे। वहीं इस पर जवाब मिला बनारसी स्पेशल जो आप रोज लोगों को पिलाते हैं। इसके बाद दुकानदार ने हल्की चीनी, कड़क चायपत्ती और इलायची के साथ चाय बनाकर मिट्टी के कुल्हड़ में परोसी। आपको बता दें कि इस दौरान प्रधानमंत्री ने एक कुल्हड़ चाय पीने के बाद खूब तारीफ की और एक और चाय देने को कहा। वहीं दूसरी चाय पीने के बाद भी उनका मन नहीं भरा।

जी हाँ और दुकान से निकलते समय दुकान की सीढ़ियों पर प्रधानमंत्री ने एक और चाय पिलाने का आग्रह किया। ऐसे में दुकानदार ने तत्काल एक और चाय दी। जी हाँ और पीएम ने सीढ़ी पर खड़े खड़े ही तीसरी चाय पी और दुकानदार के आग्रह करने पर उसेक सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। वहीं चाय दुकान से निकले तो PM मोदी दाहिने ओर पान की दुकान लगाए गोपाल प्रसाद चौरसिया के पास पहुंच गए। उससे बनारसी पान खिलाने की बात कही। उन्होंने दुकानदार से कहा कि पान में चूना मत डालना फिर दुकानदार ने सादी पत्ती, हीरामोती, सौफ, कत्था लगाकर प्रधानमंत्री को पान खिलाया। उसके बाद प्रधानमंत्री ने पान की भी तारीफ की। इसके बाद बरेका गेस्ट हाउस रवाना हो गए। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है और इसे देख लोग ख़ुशी से झूम उठे हैं।

महंगे शौक पूरे करने के लिए मचाते थे लूट, BBA के दो स्टूडेंट गिरफ्तार

'ओवैसी को फ्लावर समझे क्या, फायर है वो...', AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान पर चढ़ा 'पुष्पा फीवर'

सपा उम्मीदवार स्वामी प्रसाद मौर्य को EC का नोटिस, बेटे पर पहले ही दर्ज हो चुका है केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -