दो और फिल्मों के बाद समाप्त होगी फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी

विन डीजल ने फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी में स्ट्रीट रेसर के पितामह के रूप में अपनी पहचान बनाई, लेकिन उनके लंबे समय से चले आ रहे चरित्र की कहानी जल्द ही समाप्त हो जाएगी। डीजल ने एसोसिएटेड प्रेस के साथ गुरुवार को एक साक्षात्कार में कहा कि फास्ट एंड फ्यूरियस गाथा आगामी नौवीं किस्त, F9 के बाद दो और फिल्मों के बाद समाप्त होगी, जो 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

उन्होंने कहा कि यूनिवर्सल पिक्चर्स इस गाथा को दो भागों में बंद करना चाहती है। अभिनेता ने कहा कि अंतिम दो फिल्में संभावित रूप से 2023 में, फिर 2024 में रिलीज़ हो सकती हैं। फ्रैंचाइज़ी के भविष्य के बारे में पूछे जाने पर डीजल ने F9 के लिए एक प्रेस जंकट के दौरान कहा, "हर कहानी का अपना अंत होना चाहिए।" गाथा के अंत के बावजूद, उन्होंने कहा कि फास्ट एंड फ्यूरियस सिनेमाई ब्रह्मांड जारी रहेगा। जब डीजल ने अपनी बेटी को फ्रेंचाइजी के निष्कर्ष के बारे में बताया, तो अभिनेता ने कहा कि वह आंसू बहाने लगी। मुझे पता है कि लोगों को ऐसा लगेगा कि इसे खत्म नहीं होना है, लेकिन मुझे लगता है कि सभी अच्छी चीजें होनी चाहिए। 

डीज़ल ने कहा कि मुझे लगता है कि यह फ्रेंचाइजी इसकी हकदार है। फ्रैंचाइज़ी ने एक लंबा सफर तय किया है, लेकिन वह अंत में एक फिनिश लाइन देखता है। यह मताधिकार फुटपाथ से, कंक्रीट से पैदा हुआ था। दुनिया ने इस दलित व्यक्ति को एक ऐसी जगह पर पहुँचाया जहाँ उसने पहले ही इन सभी अन्य फ्रैंचाइज़ी को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन फ्रेंचाइजी में एक आत्मा होती है, और उस आत्मा को आराम करना होता है।

नताली पोर्टमैन और जूलियन मूर जल्द ही इस मूवी में एक साथ आएंगी नज़र

रिज अहमद ने शुरू की हॉलीवुड में मुस्लिम प्रतिनिधित्व में वृद्धि के लिए पहल

क्रेजी रिच एशियाइयों के निर्देशक जॉन एम चू ने 2018 की फिल्म में दक्षिण एशियाई पात्रों की आलोचना का दिया जवाब

Most Popular

- Sponsored Advert -