नताली पोर्टमैन और जूलियन मूर जल्द ही इस मूवी में एक साथ आएंगी नज़र
नताली पोर्टमैन और जूलियन मूर जल्द ही इस मूवी में एक साथ आएंगी नज़र
Share:

फिल्म निर्माता टॉड हेन्स ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन और जूलियन मूर के साथ अपने अगले निर्देशन के लिए मई से दिसंबर में काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, कैरल और फार फ्रॉम हेवन जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले हेन्स नई फिल्म का निर्देशन सैमी बर्च द्वारा लिखी गई पटकथा से करेंगे और कहानी बर्च और एलेक्स मैकेनिक की होगी।

पारिवारिक नाटक ग्रेसी एथरटन-यू और उसके पति, जो के बीच एक कुख्यात टैब्लॉइड रोमांस के 20 साल बाद सेट किया गया है, और उनके जुड़वां हाई स्कूल से स्नातक होने के लिए तैयार हैं। जब हॉलीवुड अभिनेत्री एलिजाबेथ बेरी ग्रेसी को बेहतर ढंग से समझने के लिए परिवार के साथ समय बिताती हैं, जो वह एक फिल्म में निभाएंगी, तो परिवार की गतिशीलता बाहरी निगाहों के दबाव में खुल जाती है।

जो, अपनी युवावस्था में जो हुआ उसे कभी संसाधित नहीं किया, वह 36 साल की उम्र में एक खाली-नेस्टर के रूप में जीवन की वास्तविकता का सामना करना शुरू कर देता है। और जैसे ही एलिजाबेथ और ग्रेसी एक-दूसरे का अध्ययन करते हैं, दोनों महिलाओं के बीच समानताएं और अंतर कम होने लगते हैं। कैमडेन, मेन में सेट की गई फिल्म को "सत्य की खोज, कहानी कहने और किसी अन्य व्यक्ति को पूरी तरह से समझने की कठिनाइयों (या असंभव)" के रूप में वर्णित किया गया है।

मई दिसंबर का निर्माण ग्लोरिया सांचेज़ प्रोडक्शंस के जेसिका एल्बाउम और विल फेरेल द्वारा किया जाएगा, उनके माउंटेनए बैनर के तहत किलर फिल्म्स, पोर्टमैन और सोफी मास के क्रिस्टीन वाचोन और पाम कॉफ़लर के साथ। फिल्म, जिसे रॉकेट साइंस द्वारा कान्स में अंतरराष्ट्रीय खरीदारों के लिए खरीदा जाएगा, अगले साल फिल्मांकन शुरू होगा। पोर्टमैन ने हाल ही में निर्देशक तायका वेट्टी के लिए मार्वल स्टूडियोज की आगामी फिल्म, थोर: लव एंड थंडर की शूटिंग पूरी की।

मशहूर कन्नड़ कवि सिद्धलिंगैया का कोरोना संक्रमण के चलते निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

आंध्र प्रदेश सरकार ने सीबीआईसी के राज्य नोड को विकसित करने के लिए इतने हजार करोड़ की दी मंज़ूरी

IAS की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए सोनू सूद ने पेश की ये खास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -