'द विचर': नेटफ्लिक्स ने सीज़न 2 का दिलचस्प फर्स्ट लुक टीज़र किया जारी
'द विचर': नेटफ्लिक्स ने सीज़न 2 का दिलचस्प फर्स्ट लुक टीज़र किया जारी
Share:

'द विचर' के प्रोडक्शन के खत्म होने के बाद, प्रशंसक गेराल्ट ऑफ रिविया (हेनरी कैविल) की यात्रा को जारी रखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अब, गीकेड वीक के आखिरी दिन के दौरान, नेटफ्लिक्स ने प्रशंसकों को इस बात से चिढ़ाया कि हिट शो के सीज़न 2 से क्या उम्मीद की जाए। हालांकि नेटफ्लिक्स ने अभी तक आगामी सीज़न रिलीज़ की तारीख का खुलासा नहीं किया है, शुक्रवार को, निर्माताओं ने एक गुप्त लेकिन पेचीदा टीज़र जारी किया, जिसमें एक संक्षिप्त रूप दिया गया था कि फंतासी श्रृंखला के सीज़न दो से क्या उम्मीद की जाए। नेटफ्लिक्स गीकेड ने प्रशंसकों को फेया एलन द्वारा निभाई गई सीरी की एक त्वरित झलक देते हुए 12 सेकंड की छोटी क्लिप साझा की। 

द विचर का सीज़न 2 पहले सीज़न के अंत से शुरू होगा क्योंकि गेराल्ट को आश्वस्त किया जा रहा था कि येनेफर (अन्या चालोत्रा) सोडेन की लड़ाई में मर गया क्योंकि वह राजकुमारी सिरिला (फ्रेया एलन) को सबसे सुरक्षित स्थान पर लाता है, जिसे वह जानता है, उसका बचपन का घर कैर का मोरेन। जबकि महाद्वीप के राजा, कल्पित बौने, मनुष्य और राक्षस इसकी दीवारों के बाहर वर्चस्व के लिए प्रयास करते हैं, उसे लड़की को किसी और खतरनाक चीज़ से बचाना चाहिए: वह रहस्यमयी शक्ति जो उसके अंदर है। 

'द विचर' के कलाकारों में किम बोडनिया (किलिंग ईव), क्रिस्टोफर हिवजू (गेम ऑफ थ्रोन्स), यासेन अटोर (यंग वॉलेंडर), एग्नेस बॉर्न, पॉल बुलियन (पीकी ब्लाइंडर्स), आइशा फैबिएन रॉस (द डेनिश गर्ल), मेसिया सिमसन भी शामिल हैं। और तुलसी ईडेनबेंज। हेनरी गेराल्ट ऑफ रिविया के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहा है, एक अकेला राक्षस शिकारी जो एक ऐसी दुनिया में अपनी जगह खोजने के लिए संघर्ष करता है जहां लोग अक्सर जानवरों से ज्यादा दुष्ट साबित होते हैं।

दो और फिल्मों के बाद समाप्त होगी फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी

नताली पोर्टमैन और जूलियन मूर जल्द ही इस मूवी में एक साथ आएंगी नज़र

रिज अहमद ने शुरू की हॉलीवुड में मुस्लिम प्रतिनिधित्व में वृद्धि के लिए पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -