रिलीज के पहले दिन ही चियान विक्रम की फिल्म में मचाया धमाल, कमाएं इतने करोड़
रिलीज के पहले दिन ही चियान विक्रम की फिल्म में मचाया धमाल, कमाएं इतने करोड़
Share:

तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) और अदाकारा श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) स्टारर निर्देशक आर अजय ज्ञानमुथु की मूवी कोबरा (Cobra) ने पहले दिन धमाकेदार शुरुआत कर चुकी थी। इस मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स भी हासिल हुआ। जिसका प्रभाव मूवी के बिजनेस पर शाम के शोज में देखने के लिए मिला है। मॉर्निंग शोज में ये मूवी जरूर धमाकेदार ओपनिंग लेने में कामयाब हो रही है। इसके बदौलत चियान विक्रम अपने करियर की टॉप ओपनर मूवी हासिल कर सके। मूवी को मेकर्स ने तमिल और तेलुगु भाषा में ही रिलीज किया था। तमिलनाडु में मूवी ने पहले दिन जबरदस्त शुरुआत की। इसके उपरांत  मूवी सिर्फ तमिलनाडु राज्य के बॉक्स ऑफिस से ही ये मूवी पहले दिन 11 करोड़ रुपये की कमाई अपने नाम कर चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी कोबरा ने सिर्फ तमिल भाषा में ही नहीं, तेलुगु भाषा में भी अच्छा बिजनेस कर लिया है। चियान विक्रम की इस मूवी ने तमिलनाडु में जहां पहले दिन तकरीबन 11 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही तो वहीं, तेलुगु राज्य के बॉक्स ऑफिस से मूवी ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया। जबकि कर्नाटक में मूवी ने 2 करोड़ रुपये और केरल में 1.65 करोड़ रुपये का कारोबार भी किया है। जबकि अन्य राज्यों से मूवी कुल 60 लाख रुपये जमा कर चुकी है। इसके साथ ही मूवी का ओवरऑल इंडियन बॉक्स ऑफिस से कमाई का आंकड़ा 19.50 करोड़ रुपये का कारोबार भी पूरा कर चुकी है।

चियान के करियर की हाईएस्ट ओपनर बनी कोबरा: दिलचस्प बात ये है कि इस मूवी ने कमाई के मामले में चियान विक्रम की पिछली टॉप फर्स्ट डे ग्रोसर मूवी आई को पीछे छोड़ दिया है। निर्देशक शंकर की इस मूवी ने तमिलनाडु थियेटर्स से 9.40 करोड़ रुपये का कारोबार भी पूरा कर लिया है। जबिक इससे पहले उनकी मूवी सामी 2 ने पहले दिन 5.40 करोड़ रुपये की कुल कमाई तमिलनाडु थियेटर्स से अपने नाम कर लिया है। कोबरा ने अब इन दोनों ही फिल्मों को पछाड़ते हुए एक्टर की टॉप फर्स्ट डे ग्रोसर फिल्म की पोजिशन भी अपने नाम कर ली है।

कंधे पर शाॅल और माथे पर तिलक लगाकर अयोध्या पहुंचे यश

डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हुआ महेश बाबू का वीडियो

माइकल जैक्सन के बर्थडे पर इस अभिनेता ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -