कंधे पर शाॅल और माथे पर तिलक लगाकर अयोध्या पहुंचे यश
कंधे पर शाॅल और माथे पर तिलक लगाकर अयोध्या पहुंचे यश
Share:

अभिनेता यश साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन चुके है। उनकी मूवी 'केजीएफ चेप्टर 2' इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी में एक कहे जाते है। अब हिंदी बेल्ट में भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस बेसब्र होकर उनकी अगली मूवी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस दौरान उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इस तस्वीर में यश कंधे पर केसरिया शॉल, माथे पर तिलक लगाए दिखाई दे रही है।

दावा किया जा रहा है कि यश अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के दर्शन करने पहुंच गए थे। इतना ही नहीं ये भी बोला है कि यश ने यूपी के अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 50 करोड़ रुपए दान दे चुके है।  हालांकि, इस वायरल पोस्ट की सच्चाई कुछ और है ये पोस्ट फेक भी कही जा रही है।

पड़ताल की शुरुआत में हमने इस फोटो को गूगल पर रिवर्स सर्च भी किया है। सर्च रिजल्ट में हमें यह फोटोज कई मीडिया वेबसाइट पर खबर के साथ मिली। खबरों का कहना है कि, यश की 11 अप्रैल 2022 की यह फोटो आंध्र प्रदेश के तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर की है जहां यश फिल्म KGF-2 की रिलीज से पहले भगवान बालाजी के दर्शन करने पहुंच गए।

जिसके साथ ही हमने यश की तस्वीर के साथ किए जा रहे दावे से जुड़े की-वर्ड्स भी सर्च कर सकते है। सर्च रिजल्ट में हमें यश के अयोध्या जाने या राम मंदिर निर्माण के लिए दान देने की कोई भी खबर किसी भी मीडिया प्लेटफार्म पर नहीं मिल पाई है।

गौरतलब है कि यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है। उन्होंने करियर की शुरुआत वर्ष 2000 में की थी। वो कई TV सीरीज में दिखाई दी। जिसके उपरांत 2007 में Jambada Hudugi फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू भी किया है। उनकी कई मूवी हिट तो कई फ्लॉप रहीं लेकिन 2018 में आई KGF जबरदस्त सक्सेस दी। 

एक के बाद एक मौत की खबरों से डरा मनोरंजन जगत, अब इस अभिनेता ने ली विदाई

ललित मोदी संग नाम जोड़ने पर ट्रोलर्स के ऊपर फूटा सुष्मिता का गुस्सा, बोली- लड़का करे तो सही और लड़की करे...

जेल में जाते ही बिगड़ी KRK की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -