डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हुआ महेश बाबू का वीडियो
डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हुआ महेश बाबू का वीडियो
Share:

महेश बाबू, जो फिल्म निर्माता त्रिविक्रम के साथ अपनी आने वाली तेलुगु परियोजना पर काम शुरू करने की योजना बना रहे है, उन्हें मंगलवार को रियलिटी शो डांस इंडिया डांस तेलुगु के सेट पर देखा जा चुका है। शो में अभिनेता के साथ उनकी बेटी सितारा घट्टामनेनी भी आई हुई थी। कई प्रशंसकों ने शो के आने वाले एपिसोड के लिए पिता-पुत्री की जोड़ी की शूटिंग की फोटोज शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, जो रविवार को ज़ी तेलुगु पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाने वाला है।

चैनल द्वारा जारी डांस इंडिया डांस तेलुगु एपिसोड के प्रोमो वीडियो में, महेश मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे है, जिसके बाद उनके फैंस उन्हें देखकर और भी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे है। सेट पर शानदार एंट्री करते हुए अभिनेता ने काली टी-शर्ट और काली पेंट पहनी हुई है। वहीं सितारा अपनी चमचमाती ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. महेश और सितारा रेड कार्पेट पर हाथों में हाथ डाले चले और प्रशंसकों और डांसर्स ने उनका स्वागत किया।

 

यूट्यूब पर साझा किए गए वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने पोस्ट में लिखा है कि “जिस तरह से वह अपनी बेटी को डांस करते हुए देख रहे हैं वह मनमोहक है।” एक यूजर ने कमेंट भी किया, ‘उनकी (महेश की) आंखों में प्यार अपनी नन्ही सी बच्ची (सितारा) को देख रहा है।’ एक फैन ने यह भी लिखा, “किसी टेलीविजन शो में पहली बार सुपरस्टार महेश बाबू और सितारा का इंतजार कर रहा हूं।”

माइकल जैक्सन के बर्थडे पर इस अभिनेता ने मनाया अपना जन्मदिन

गलत बयान पर बोले मनोज देसाई- ''मैंने सिर्फ अमिताभ बच्चन और अब विजय..."

सैटेलाइट को मिला दिवंगत अभिनेता पुनीत का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -