शादी में नाचते-नाचते रुक गई डांसर तो मार दी गोली, वीडियो हो रहा वायरल
शादी में नाचते-नाचते रुक गई डांसर तो मार दी गोली, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में स्टेज पर जब महिला डांसर ने नाचने से इनकार कर दिया तब उसे सरेआम गोली मार दी गई है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के चित्रकूट का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक गोली लगने के बाद यह महिला डांसर स्टेज पर ही लड़खड़ा कर गिर पड़ीं और स्टेज डांसर को गोली मारने का एक VIDEO भी सामने आया है. जी हाँ, इस वीडियो में साफ़ साफ़ नजर आ रहा है कि स्टेज पर दो महिलाएं डांस कर रही हैं और बैकग्राउंड में काफी तेज आवाज में गाने बजाए जा रहे हैं. वहीं वीडियो में वहां मौजूद लोगों का शोर भी साफ-साफ सुना जाता है लेकिन डांस करते-करते अचानक एक महिला डांसर रूक जाती हैं.

 

उसके रूकने के बाद यह शोर और बढ़ जाता है और वीडियो में यह सुनाई दे रहा है कि भीड़ में मौजूद कोई शख्स गोली मारने की बात कह रहा है. वहीं उसके कुछ ही सेकेंड के बाद एक दूसरा व्यक्ति यह कहता है कि 'सुधीर भइया आप गोली चला दो.' इसके तुरंत बाद जब यह महिला डांसर अपनी साथी डांसर के साथ स्टेज पर खड़ी थीं तब ही अचानक उनपर गोली चला दी जाती है और गोली की आवाज वीडियो में साफ सुनी जा सकती है. इस मामले को जनपद चित्रकूट के थाना मऊ अंतर्गत ग्राम टिकरा में शादी समारोह का बताया जा रहा है जहाँ गोली चलाए जाने के बाद सभी लोग अवाक रह जाते हैं.

बताया गया है इस दौरान दूल्हे पक्ष के कुछ लोग भी जख्मी हो गए और इस बारे में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई और अज्ञात युवक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुआ है.

मूवी दिखाने ले गया सिनेमाहॉल और कर दी आबरू तार-तार

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -