स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के घुघली थाना क्षेत्र में एक स्कूल के पीछे 23 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है, जिसके गर्दन और चेहरे पर नुकीली चीज से जख्मों के निशान पाए गए है, पुलिस जांच में यह प्रेमी द्वारा की गई हत्या का मामला सामने आया, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

शव मिलने कर बाद पुलिस द्वारा गांव में जांच की गई तो पता चला कि युवती गांव के ही एक 20 साल के लड़के सूरज सिंह उर्फ बबलू कुर्मी पुत्र गोबरी का तक़रीबन 3-4 वर्षों से फोन से वार्ता कर रही थी और उसका रिश्ता भी उससे तय हो गया था, किंतु बीते आठ-दस दिन से युवती का अपने जीजा के छोटे भाई से बात होना पाया गया और उससे उसके विवाह की बात भी चल रही थी, युवती के द्वारा अपनी शादी की बात बताए जाने पर पूर्व प्रेमी के द्वारा युवती को गाली -गलौज एवं डांटना फटकारना किया जाने लगा और वह लड़की पर शादी के लिए दबाव डालने लगा। 

आज सुबह जब युवती शौच के लिए घर से निकल रही थी तो आरोपी युवती का पीछा करते हुए स्कूल के निकट पहुँच गया और वहां उसको बातचीत के बहाने थोड़ी दूर बुलाया, वहीं पर उसने चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी। पुलिस द्वारा आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया गया है और मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

नितीश राज में अपराध चरम पर, दिन दहाड़े दंपत्ति से लूटे 17 लाख रुपए

छेड़छाड़ के बाद शाहरुख़ ने इस टीवी एक्ट्रेस के साथ की मार-पीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार