हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

फरीदाबाद: हरियाणा में बढ़ते जुर्म के बीच शहर फरीदाबाद के अंखिर के जंगलों में पेड़ से लटका एक नरकंकाल मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नरकंकाल को पेड़ से उतारा और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। यह नरकंकाल रस्सी के सहारे पेड़ से बंधा हुआ था। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, नरकंकाल तक़रीबन दो-ढाई महीने पुराना लग रहा है।

मौके से बरामद हुए एक मोबाइल और कपड़ों से उसकी पहचान 22 वर्षीय दीपू सेन के रूप में हुई है, जो हाल-फिलहाल तक पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के घर पर नौकर था। पुलिस द्वारा इसकी जानकारी देने पर दीपू सेन के परिजनों ने वहां पहुंचकर नरकंकाल की शिनाख्त की। वहीं मृतक को आखिरी बार देखने वाले सुभाष डाबरा की मानें तो दीपू सेन अंतिम बार उनके गौशाला में देखा गया था। उसके परिजन उनके गौशाला में काम करते हैं और यह युवक प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप के पास गाय-भैंसों की देखरेख करता था। किन्तु 21 सितंबर के बाद से वो लापता था जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी।

जंगल में बकरी चराने वाले एक युवक ने पेड़ से लटका कंकाल देखा और उसने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। इसके बाद वहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को इसकी जानकरी दी। मृतक के परिजनों ने भी शव की शिनाख्त कर ली है। फिलहाल, प्रथम दृष्टया से यह ख़ुदकुशी का मामला लग रहा है। पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

नितीश राज में अपराध चरम पर, दिन दहाड़े दंपत्ति से लूटे 17 लाख रुपए

छेड़छाड़ के बाद शाहरुख़ ने इस टीवी एक्ट्रेस के साथ की मार-पीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

10 साल की बच्ची संग रिश्तेदार ने पार की हैवानियत की सभी हदें