मूवी दिखाने ले गया सिनेमाहॉल और कर दी आबरू तार-तार
मूवी दिखाने ले गया सिनेमाहॉल और कर दी आबरू तार-तार
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सामने आया है जहाँ सिनेमाघर के अंदर 19 साल की लड़की के बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में यह खबर मिली है कि पीड़िता सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त के साथ हैदराबाद के सिनेमाघर में फिल्म देखने गई थी वहां उसके साथ कथित रूप से यौन शोषण हुआ.

इस मामले में आरोपी की पहचान 23 साल के युवक के रूप में हुई जो जनगांव जिले में एक ड्राइवर है. मिलीक खबर के मुताबिक 20 दिन पहले ही दोनों पहली बार सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित स्वाति होटल में मिले थे और वहां से आरोपी उसे अपनी बहन के घर ले गया था और उसके बाद वह उससे मिलने लगा. इस मामले में सर्कल इंस्पेक्टर मतइया ने बताया, ''पीड़िता के साथ फिल्म थिअटर के अंदर बलात्कार हुआ. दो महीने पहले ही पीड़िता और आरोपी सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे.''

वहीं पुलिस ने बताया कि सिनेमाघर में उस वक्त कुछ ही लोग थे और ज्यादातर हिस्सा खाली होने की वजह से उसने मौके का फायदा उठाया और आरोपी को 31 जनवरी को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उसी दिन उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. मिली खबर के मुताबिक इस मामले में पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर रूप से चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

नितीश राज में अपराध चरम पर, दिन दहाड़े दंपत्ति से लूटे 17 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -