बिहार के एक और बड़े नेता के बेटे की शादी की तैयारी

पटना: रामविलास पासवान के बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता और सांसद चिराग पासवान भी अब शादी के लिए तैयार हैं. खबरों की माने तो चिराग ने कहा कि दुल्हन मम्मी-पापा की पसंद की होगी. हालांकि चिराग ने यह भी जोड़ा कि जमुई लोकसभा सीट से सांसद होने के नाते मेरा पहला फर्ज जनता की ओर है, शादी बाद में भी हो सकती है. चिराग बिहार की राजनीति में तेजी से उभरता चेहरा रहे हैं. एनडीए के साथ एलजेपी के गठबंधन में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है.

बेहद खूबसूरत नेताओं की फेहरिस्त में शुमार चिराग बिहार में बेहद लोकप्रिय है. गौरतलब है कि हाल में लालू यादव के बेटे की शादी में तेजप्रताप के भाई और बिहार के पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी ने कहा था कि मुझसे पहले चिराग पासवान और सीएम नीतीश कुमार के बेटे की शादी होगी. बिहार में राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी सुर्खियों में रही. 


 केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग बिहार के युवा नेता के रूप में प्रचलित चेहरा हैं. 2011 में वह 'मिले न मिले हम' फिल्म से अभिनय में भी हाथ आजमा चुके हैं.  एक नेता के तौर पर चिराग को िहार में सफलता मिली हुई है और वे अपने रहन सहन के ढंग के लिए भी जाने जाते है.  

 

इलाज करवाने मुंबई पहुंचे लालू, बेटे-बहु भी साथ

लालू यादव इलाज हेतु पटना से मुम्बई जाएंगे

तेजप्रताप यादव का शादी के बाद ऐश्वर्या को लेकर बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तेज प्रताप-ऐश्वर्या की रोमांटिक तस्वीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -