इलाज करवाने मुंबई पहुंचे लालू, बेटे-बहु भी साथ
इलाज करवाने मुंबई पहुंचे लालू, बेटे-बहु भी साथ
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के एम्स और रांची के रिम्स अस्पताल में कई दिनों तक इलाज करवाने के बाद भी लालू प्रासाद यादव की तकलीफें कम नहीं हो रही है, फ़िलहाल उन्होंने रांची अदालत से 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत ले रखी है. अब लालू अपनी हालत सुधरवाने के लिए, मुंबई पहुँच गए हैं. उनके साथ उनके बेटे तेज प्रताप यादव , बेटी मीसा भारती और बहू ऐश्वर्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट भी पहुंच गए हैं. लालू मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती होने आए हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में लालू यादव 3 दिन की पैरोल पर बाहर आए थे. उन्होंने अपने बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल होने के लिए पैरोल ली थी, इसके बाद ही उन्हें स्वास्थ्य कारणों के चलते 6 सप्ताह की अंतरिम जमानत भी मिली थी. इससे पहले इसी साल मार्च और अप्रैल में लालू प्रसाद यादव का इलाज रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल और दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल में हो चुका है.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के मामलों में दोषी साबित हो चुके हैं और रांची की बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे हैं, लेकिन ख़राब स्वास्थ्य का हवाला देकर लालू अधिकतर जेल से बाहर ही रहे हैं, एक महीने से ज्यादा लालू एम्स में भर्ती रह चुके हैं और लगभग इतने ही समय रिम्स में रह चुके हैं. हालाँकि इन अस्पतालों में लालू को ख़ास निगरानी में रखा जाता है, डॉक्टरों की टीम के अलावा किसी और से मिलने की इज़ाज़त नहीं रहती है. अब देखते हैं कि मुंबई में लालू की तबियत सुधरती है या नहीं ?

लालू यादव इलाज हेतु पटना से मुम्बई जाएंगे

57 मिनिट की हिरासत में भोला यादव

तेजप्रताप यादव का शादी के बाद ऐश्वर्या को लेकर बड़ा खुलासा


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -