सोशल मीडिया पर वायरल हुई तेज प्रताप-ऐश्वर्या की रोमांटिक तस्वीर

हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ पटना में हुई थी. बहुचर्चित इस शादी में के चर्चे अभी थामना बंद भी नहीं हुए थे कि तेज प्रताप ने अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लोगों को हैरानी में डाल दिया. दरअसल अपनी नई-नवेली दुल्हन ऐश्वर्या के साथ तेज प्रताप यादव ने एक तस्वीर शेयर की जो परिवार के आधिकारिक बंगले में खिंचाई गई है.

तस्वीर में तेज और ऐश्वर्या साइकल पर बैठे नजर आ रहे है. लोगों द्वारा इस नए जोड़े की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि तेज साइकल चलाने के पोज में हैं जबकि ऐश्वर्या आगे बैठी हैं. दोनों एक-दूसरे की ओर प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं. दोनों की इस बेहद रोमांटिक तस्वीर को देख लोगों ने भी इसे खूब प्यार दिया है.

सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर को धड़ल्ले से लाइक व शेयर करने में जुटे है. साथ ही लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे है. इसी क्रम में एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, साइकल पर एक लालटेन (आरजेडी का चुनाव चिह्न) भी होना चाहिए. वहीँ एक यूजर ये कहता नजर आया कि कहीं तेज प्रताप ऐश्वर्या को गिरा ना दें.

 

मोदी-शाह हिटलर के जीवाश्म, संविधान के प्रति सम्मान नहीं : सिद्धारमैया

सिर पर इनाम रखे जाने के बावजूद खुले घूम रहे हाफ़िज़ पर अमेरिका ने जताई चिंता

विधायक सोनादेवी बावरी कांग्रेस में हुई शामिल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -