नितीश कुमार से मिले चिराग की 'लोजपा' के सांसद, सियासी हलकों में कयासबाजी शुरू
नितीश कुमार से मिले चिराग की 'लोजपा' के सांसद, सियासी हलकों में कयासबाजी शुरू
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान को भले ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के विकास कार्य पर यकीन ना हो, लेकिन उन्हीं की पार्टी के सांसद चंदन सिंह को नीतीश कुमार के विकास के काम पर पूरा विश्वास है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच जो मतभेद हैं, वह जगजाहिर है. लेकिन चिराग पासवान की पार्टी के सांसद चंदन सिंह को नीतीश कुमार पर पूरा विश्वास है.

नवादा से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद चंदन सिंह रविवार को पटना में नीतीश कुमार से उनके आवास पर जाकर मिले. चंदन सिंह से नीतीश कुमार की इस मुलाकात को लेकर बिहार के सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें लगाए जाने लगी हैं. ऐसे में, लोजपा के नेता अशरफ अंसारी ने इस मुलाकात को लेकर जो बयान जारी किया है, उससे यह जाहिर हो गया है कि चिराग पासवान भले ही नीतीश कुमार के विकास कार्यों को नहीं मानते हों, लेकिन चंदन सिंह को अपने क्षेत्र के विकास के लिए नीतीश कुमार पर यकीन है.

एलजेपी नेता अशरफ अंसारी ने कहा कि, “चंदन सिंह अपने क्षेत्र की परेशानियों को लेकर नीतीश कुमार से मिले होंगे. इस मुलाकात को लेकर कोई सियासी कयास लगाने की आवश्यकता नहीं है. लोक जनशक्ति पार्टी पूरी तरीके से एकजुट है.” 

कृषि कानून पर राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में किसानों के हितों

टूलकिट विवाद: दिशा रवि की गिरफ़्तारी पर राहुल बोले- भारत खामोश नहीं रहेगा..

वेलेंटाइन डे पर बराक ओबामा ने शेयर की खास तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -