टूलकिट विवाद: दिशा रवि की गिरफ़्तारी पर राहुल बोले- भारत खामोश नहीं रहेगा..
टूलकिट विवाद: दिशा रवि की गिरफ़्तारी पर राहुल बोले- भारत खामोश नहीं रहेगा..
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान आंदोलन से संबंधित टूलकिट सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि की गिरफ्तारी को लेकर सरकार पर हमला बोला है. राहुल का कहना है कि भारत खामोश नहीं होने वाला है. उन्होंने दिशा की गिरफ्तारी से संबंधित खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि बोल कि लब आज़ाद हैं तेरे, बोल कि सच ज़िंदा है अब तक! वो डरे हैं, देश नहीं!

राहुल गांधी ने कहा है कि भारत खाामोश नहीं होने वाला है. वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और राहुल की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इसी मामले को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है कि डरते हैं बंदूकों वाले एक निहत्थी लड़की से, फैले हैं हिम्मत के उजाले एक निहत्थी लड़की से. गौरतलब है कि किसानों के प्रदर्शन से संबंधित टूलकिट सोशल मीडिया पर साझा करने में संलिप्तता के आरोप में दिशा रवि को बेंगलुरू से अरेस्ट किया गया है.

पुलिस ने रविवार को इस बारे में बताया था कि दिशा रवि (22) को दिल्ली पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ के दल ने शनिवार को अरेस्ट किया था. पुलिस ने आरोप लगाया है कि भारत के खिलाफ वैमनस्य फैलाने के लिए रवि और अन्य ने खालिस्तान-समर्थक समूह पोएटिक जस्टिस फाउंडेशन के साथ मिलीभगत की है. बता दें कि किसान आंदोलन से संबंधित टूलकिट सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है.

 

म्यांमार की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन के खिलाफ तैनात किए गए बख्तरबंद वाहन

फाइजर वैक्सीन को जापान में मिली अंतिम मंजूरी

कोरोना पॉजिटिव पाए गए गुजरात सीएम विजय रुपाणी, कल मंच पर हो गए थे बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -