वेलेंटाइन डे पर बराक ओबामा ने शेयर की खास तस्वीर
वेलेंटाइन डे पर बराक ओबामा ने शेयर की खास तस्वीर
Share:

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने वेलेंटाइन डे के अवसर पर एक सुंदर तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने जीवन में तीन महिलाओं के लिए एक मधुर संदेश के साथ एक नई पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की जिसने सभी के चेहरे पर मुस्कान ला दी है।

ओबामा ने ट्विटर पर एक पारिवारिक तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें अपनी पत्नी मिशेल ओबामा के साथ देखा जा सकता है; और उनकी बेटियां, साशा, 19, और मालिया, 22 भी मौजूद है. फोटो में ओबामा मिशेल ओबामा और उनकी बड़ी बेटी मालिया के बीच  खड़े दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनकी छोटी बेटी साशा एक सफेद ड्रेस में मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने लिखा- "तीनों को हैप्पी वेलेंटाइन डे जिनकी वजह से मेरे चेरे पर हमेशा ही मुस्कान बनी रहती है। आपकी चकाचौंध रोशनी सब कुछ उज्जवल बना देती है।"

इस बीच, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी मिशेल ओबामा ने भी इस अवसर पर अपने पति की इच्छा के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा- "हैप्पी वेलेंटाइन डे, @barackobama! जब मैं आपकी तरफ से होती हूं तो जीवन हमेशा शानदार होता है।" ओबामा और मिशेल की शादी को लगभग तीन दशक हो चुके हैं और उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में अपनी 28 वीं सालगिरह मनाई थी।

टूलकिट विवाद: दिशा रवि की गिरफ़्तारी पर राहुल बोले- भारत खामोश नहीं रहेगा..

पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को सुप्रीम कोर्ट से राहत, माँ से मिलने के लिए मिली 5 दिन की सशर्त जमानत

गैस-तेल की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस का हल्ला बोल, सिलेंडर लेकर की प्रेस वार्ता, केंद्र पर दागे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -