संसद दल के नेता होंगे चिराग पासवान, महबूब अली कैसर होंगे उपनेता
संसद दल के नेता होंगे चिराग पासवान, महबूब अली कैसर होंगे उपनेता
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) पार्लियामेंट्री बोर्ड ने बड़ा निर्णय लिया है। बोर्ड ने निर्णय लिया है कि चिराग पासवान संसदीय दल के नेता होंगे जबकि महबूब अली कैसर संसदीय दल के उपनेता रहेंगे। इसके साथ ही बोर्ड में ये भी निर्णय लिया गया है कि लोजपा कोटे से रामविलास पासवान ही मोदी सरकार में मंत्री बनेंगे।

पार्लियामेंट्री बोर्ड के बैठक का नेतृत्व  चिराग पासवान ने की। इसके साथ ही आपको बता दें कि सोमवार को चिराग पासवान ने कहा था कि उनके पिता और लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान को दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में शामिल किया जाएगा। जबकि स्वयं के मंत्री बनने से मना कर दिया।

चिराग पासवान ने एक बयान देते हुए कहा है कि उनके पिता रामविलास पासवान को असम या बिहार से राज्यसभा का सदस्य बनाया जाएगा। चिराग ने कहा है कि, "मेरे पिता को फिर एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में शामिल किया जाएगा।" आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के सीट बंटवारे के समय ही यह फैसला किया गया था कि, रामविलास पासवान चुनाव नहीं लड़ेंगे। बल्कि उन्हें राज्यसभा में स्थान दिया जाएगी। हालाँकि,  चिराग ने उन खबरों का खंडन कर दिया, जिसमें कहा गया है कि उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। आपको बता दें कि बिहार में लोकपा ने 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिसमे साड़ी सीटों पर पार्टी को जीत मिली थी।

दीदी के गढ़ में बड़ी सेंध, टीएमसी के 3 विधायक और 50 पार्षद भाजपा में शामिल

इस देश में दुनिया भर का रिकॉर्ड तोड़ सूखा, जल संरक्षण के लिए बनाए गए नए नियम

पाकिस्तान के सिंध में HIV के 600 नए मामले, WHO से मांगी मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -