दीदी के गढ़ में बड़ी सेंध, टीएमसी के 3 विधायक और 50 पार्षद भाजपा में शामिल
दीदी के गढ़ में बड़ी सेंध, टीएमसी के 3 विधायक और 50 पार्षद भाजपा में शामिल
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शानदार जीत के बाद मुकुल रॉय के पुत्र और पूर्व टीएमसी विधायक शुभ्रांशु रॉय समेत तीन विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं. इनमें दो टीएमसी जबकि एक माकपा का विधायक भी है. शुभ्रांशु रॉय के साथ आए इन दोनों विधायक का नाम शिलभद्र दत्त और सुनील सिंह हैं.

इन 3 नेताओं के अलावा बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों से लगभग 50 पार्षद भी दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा का हाथ थामने वाले ये पार्षद 24 परगना जिले के कंचरापारा, हलिशहर और नैहाती नगर पालिका के हैं. इसके साथ ही भाजपा का भाटपारा नगरपालिका पर कब्जा हो जाएगा. भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह भाटपारा नगरपालिका के प्रमुख हैं.

भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा है कि अब उनकी पार्टी का कब्ज़ा पूरी तरह भाटपारा नगरपालिका पर हो जाएगा. अर्जुन सिंह भाटपारा नगरपालिका के प्रमुख हैं. इस बार लोकसभा चुनाव में बंगाल में भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की है और 2014 में केवल 2 सीटों पर सिमटी भाजपा इस चुनाव में 18 सीटें जीत गई है. इस जीत में मुकुल रॉय की अहम् भूमिका रही है. रॉय पहले टीएमसी के दिग्गज नेता रहे हैं जो बाद में भाजपा में शामिल हो गए. इनकी रणनीतियों ने भाजपा को बड़ी सफलता दिलाने में बड़ा योगदान दिया है.

राहुल गाँधी की कांग्रेस नेताओं को दो टूक, एक महीने में ढूंढ लो मेरा विकल्प

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं बुलाए जाने से बौखलाया पाक, दिया ऐसा बयान

पश्चिम बंगाल में दीदी की खिसकता जमीन, भाजपा में शामिल होने दिल्ली पहुंची 20 TMC पार्षद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -