मात्र एक क्लिक में हो जाएगा चाइनीस एप का सफाया
मात्र एक क्लिक में हो जाएगा चाइनीस एप का सफाया
Share:

जैसा की इस बारें में हम सभी जान चुके है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार चाइनीस एप और प्रोडक्ट्स का तेजी से बहिष्कार किया जा रहा है, जिसके समर्थन में आज कई लोग अपना योगदान दे रहे है. वही हाल में यूट्यूब और टिकटोक एप के बीच मचे घमासान का असर ये है कि एक बार फिर भारत में चीन को बॉयकॉट करने की मांग बढ़ती जा रही है. जिसके लिए बड़े पैमाने पर लोगों ने ट्विटर पर बकायदा इसे लेकर हैशटैग चलाना जारी कर दिया है और अब चीनी प्रोडक्ट के साथ साथ चाइना के एप्स को भी मोबाइल से अनस्टॉल करना शुरू कर दिया है. वहीं पहले ही टिकटॉक को इस बॉयकॉट की वजह से अत्यधिक नुकसान का सामना करना पड़ा और अब दूसरी एप्स भी अनस्टॉल की जाने लगी है. जंहा अब मोबाइल से एप रिमूव करने के लिए एक एप बनाई गई है जो मोबाइल से सभी चीनी एप अनस्टॉल कर देगी. यह एप गूगल स्टोर पर आसानी से उपलब्ध है.

इसे वन टच एप्पस लैब्स (OneTouch Apps Labs) ने ‘रिमूव चाइना एप’ (Remove China Apps) नाम दिया है. अब तक इसे 100K से ज्यादा डाउनलोड किया जा चुका है और 24 हजार से ज्यादा यूजर इसपर अपने रिव्यू लिख चुके हैं. इतना ही नहीं इसे प्ले स्टोर पर सर्वश्रेष्ठ 4.8 रेटिंग मिल चुकी है. इसके नाम से ही समझ आ रहा है कि ये एप फोन से सभी चीनी एप्स को हटा देगी. ये एप आपके स्मार्टफोन से सभी चीनी एप्स को स्कैन करेगा और जो भी डेवलपर्स द्वारा विकसित किए गये एप्स हैं उन्हें रिमूव कर देगा.

जानकारी के लिए हम बताते चले कि यह एप सिर्फ 3.5 एमबी का है और इसमें विज्ञापन आने का कोई भी झंझट आदि नहीं है. यह एप ये दिखाना है कि ये इस एप के जरिए पैसे नहीं कमाना चाहते बल्कि सिर्फ चीनी एप्स का बायकॉट करना चाहते हैं. अगर आप भी इसे अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना चाहते हैं तो प्ले स्टोर से इसे डाउनलोड करें. इनस्टॉल करें और ओपन करते ही इसे आप फोन स्कैन करने की परमिशन दें. इसके बाद ये अपना काम करता रहेगा, इसके बाद ये आपसे डिलीट करने की परमिशन भी मांगेगा, तब आपको जो भी एप डिलीट करनी है उसके आगे क्लीक कर दीजिए.

मीका से आखिरी बातचीत में चिंतित थे वाजिद खान, दर्द भरी आवाज में कही थी यह बात

सोनू सूद के नाम से पैसे मांग रहे हैं लोग, एक्टर ने कहा- 'मना कर दीज‍िए और रिपोर्ट कीजिए'

सोनू सूद का काम देख फ़िदा हुआ पंजाब का यह मशहूर सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -