मीका से आखिरी बातचीत में चिंतित थे वाजिद खान, दर्द भरी आवाज में कही थी यह बात
मीका से आखिरी बातचीत में चिंतित थे वाजिद खान, दर्द भरी आवाज में कही थी यह बात
Share:

हाल ही में दिवंगत म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान को लेकर एक के बाद एक ट्वीट और पोस्ट किये जा रहे हैं. हर कोई उनके निधन से सदमे में है. ऐसे में उनके निधन के कुछ दिनों पहले मीका सिंह ने उनसे आखिरी बार बात की थी. वहीँ इस दौरान उन्होंने उनके जल्दी ही ठीक होने की उम्मीद जताई थी. ऐसे में अब बातचीत का ऑडियो सामने आया है, जिसमें वाजिद दर्द भरी आवाज में मीका से बार-बार उनके लिए दुआ करने के लिए कह रहे हैं. आप सभी को बता दें कि साजिद-वाजिद जोड़ी के 42 वर्षीय वाजिद का निधन रविवार देर रात मुंबई के एक अस्पताल में हुआ और वह किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on

ऐसे में हाल ही में एंटरटेनमेंट वेबसाइट पीपिंगमून ने म्यूजिक कम्पोजर और सिंगर के बीच की बातचीत का ऑडियो साझा किया है. इसमें वाजिद कह रहे हैं, "बहुत-बहुत शुक्रिया मीका भाई. आपका मैसेज पढ़ा, बड़ी दिल को तसल्ली हुई. खुशी हुई. बस दुआओं की दरख्वास्त है दोस्त आपसे. तबियत... अभी जरा रिकवरी में हूं. अल्लाह ने चाहा तो जल्दी ठीक हो जाऊंगा इंशाअल्लाह." इसी के साथ आप समझ सकते हैं वाजिद के ऑडियो से स्पष्ट है कि ऑपरेशन होने के बाद भी वे अपनी सेहत को लेकर चिंतित थे.

उन्होंने कहा, "ऑपरेशन तो हो गया है. बाकी की सारी चीजें...दुआएं करो बस कि तुम्हारा भाई साथ फिर से खड़ा हो जाए...साथ में...करेंगे इंशाअल्लाह. बस दुआ में याद रखो मेरे भाई. शुक्रिया आपके लव, कंसर्न, सपोर्ट का. बहुत-बहुत शुक्रिया. बस दुआ करिए मेरे लिए. थैंकयू वैरी मच मेरे भाई." वहीँ हाल ही में मीका ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया, "मुझे डेथ किस वजह से हुई है, ये कन्फर्म नहीं है. अगर कोविड-19 से हुई होगी तो मैं घर से प्रे करूंगा. अन्यथा कोशिश करूंगा फ्यूनरल में जाने की. लॉकडाउन चालू हुआ है, तब से मुझे उनसे मिलने जाने को नहीं मिला." वहीँ मीका ने आगे यह भी कहा कि, "यह बहुत ही दुखद है कि उनसे मिलने जाने की बात मन में ही रह गई. बहुत बड़ा झटका है यह हमारी इंडस्ट्री के लिए."

चाइनीज सामान के बायकॉट के लिए साथ आए बॉलीवुड सितारे

वाजिद की मौत से दुःखी हैं यह मशहूर पंजाबी सिंगर

वाजिद खान के निधन से सदमे में है सेलेब्स, ट्वीट कर जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -