सोनू सूद का काम देख फ़िदा हुआ पंजाब का यह मशहूर सिंगर

सोनू सूद का काम देख फ़िदा हुआ पंजाब का यह मशहूर सिंगर

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद इन दिनों सबसे अधिक चर्चाओं में देखे जा रहे हैं. उनके नाम से लेकर उनके काम तक की हर तरफ चर्चा है. ऐसे में आप जानते ही होंगे इन दिनों सोनू सूद को हर तरफ रियल लाइफ हीरो कहकर पुकारा जा रहा है. अब तक उन पर कार्टून्स बन रहे हैं और पॉजिटिव मीम्स बनाए जा रहे हैं. इन सभी का कारण सोनू का व्यवहार है जो उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए दिखाया है. इस समय वह उन्हें उनके घर भेजने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

ऐसे में आप देख रहे होंगे सोनू सूद लगातार बसों का इंतजाम कर रहे हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक छोड़ कर आने का काम कर रही हैं. वहीँ उन्होंने बीते दिनों ही केरल में फंसीं कुछ लड़कियों को ओडिशा में उनके घर तक पहुंचाने के लिए फ्लाइट का बंदोबस्त कराया था. वहीँ अब सोनू सूद के फैन हुए हैं पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा. हाल ही में उन्होंने सोनू सूद की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. इस तस्वीर में सोनू सूद भगत सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. वहीँ इस तस्वीर के कैप्शन में गुरु रंधावा ने लिखा, "ढेर सारा प्यार और रिस्पेक्ट पाजी. आपसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत है." आप जानते ही होंगे गुरू रंधावा एक बेहतरीन सिंगर है और उनके इस ट्वीट पर लोगों ने भी बेहिसाब ट्वीट किए हैं.

जी दरअसल उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर लिखा है कि, ''सोनू बहुत बड़े दिलवाले हैं और वही असली हीरो हैं.'' वहीँ एक अन्य यूजर ने सोनू सूद को 2020 का भगत सिंह कहा है. इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- ''इनके लिए जितना भी बोला जाए उतना कम है.'' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि शिल्पा ने बीते दिनों ही सोनू के काम की फोटो शेयर कर हुए लिखा, 'मुझे तुम पर बेहद गर्व है सोनू सूद.' इसी के साथ कुबरा सैत ने लिखा था, 'हमारे रियल ऐज के सुपर हीरो को ढेर सारा प्यार. बुरे समय में सोनू सूद ही ऐसे हैं जो आपको खुश कर देते हैं. सलामत रहें आप साहब. ये मेरा सौभाग्य है कि मैं बोल सकती हूं कि आपको जानती हूं.'

आखिरी बार वाजिद ने किया था सलमान खान का गाना भाई-भाई कंपोज

वाजिद खान के निधन से सदमे में है सेलेब्स, ट्वीट कर जताया दुःख

बॉलीवुड में इंटिमेट सीन शूट करते वक्त सनी को होती थी ये परेशानी