सोनू सूद के नाम से पैसे मांग रहे हैं लोग, एक्टर ने कहा- 'मना कर दीज‍िए और रिपोर्ट कीजिए'

सोनू सूद के नाम से पैसे मांग रहे हैं लोग, एक्टर ने कहा- 'मना कर दीज‍िए और रिपोर्ट कीजिए'

इस समय लगे हुए लॉकडाउन में घर से दूर फंसे मजदूरों और अन्य जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में अपने फैंस और लोगों को सतर्क किया है. जी दरअसल उन्होंने सभी को ऐसे लोगों से सावधान रहने को कहा है 'जो उनके नाम पर मदद करने के लिए पैसे मांग रहे हैं.' जी दरअसल हाल ही में सोनू ने ट्वीट के माध्यम से इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि वह श्रमिकों की निशुल्क सेवा कर रहे हैं.

जी दरअसल हाल ही में एक्टर ने लिखा- 'दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहे हैं वो बिल्कुल नि:शुल्क है. आपसे अगर कोई भी व्यक्त‍ि मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीज‍िए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए'. आप सभी जानते ही होंगे कि सोनू अपने खर्चे पर बसों का इंतजाम कर लोगों को उनके घर तक पहुंचा रहे हैं. इसी के साथ ही वह लोगों से सोशल मीड‍िया या अन्य माध्यम से संपर्क कर उनकी मदद कर रहे हैं. वैसे उनके इस काम को पूरे देश में काफी सराहा जा रहा है. हर कोई उनकी तारीफ़ में लगा हुआ है फिर वह आम इंसान हो या ख़ास.

इस समय लोग उन्हें गरीबों का मसीहा तक कह रहे हैं. वैसे हाल ही में उन्हें महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने अपने काम की ब्रीफिंग देने के लिए कार्यालय पर बुलाया था और इस दौरान सोनू ने बताया कि ''किस तरह वे लोगों को खाना खिला रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक भेज रहे हैं.'' इस दौरान सोनू ने पूरा ब्यौरा देते हुए बताया कि ''अब तक कितने लोगों को भेजा जा चुका है और आगे के प्लान क्या हैं.'' इसी के साथ ही राज्यपाल सोनू सूद के इस नेक काम से काफी खुश हुए और उनकी तारीफ भी की. उन्होंने एक्टर को इस बारे में भी आश्वस्त किया कि वे एक्टर के इस नेक काम में पूरी तरह से उनका सपोर्ट करेंगे.

सोनू सूद का काम देख फ़िदा हुआ पंजाब का यह मशहूर सिंगर

चाइनीज सामान के बायकॉट के लिए साथ आए बॉलीवुड सितारे

वाजिद की मौत से दुःखी हैं यह मशहूर पंजाबी सिंगर