हिमाचल में बच्चे से दरिंदगी, निर्वस्त्र कर पूरे बाजार में घुमाया, आँखों में डाला मिर्ची पाउडर
हिमाचल में बच्चे से दरिंदगी, निर्वस्त्र कर पूरे बाजार में घुमाया, आँखों में डाला मिर्ची पाउडर
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ, 31 जुलाई को राहुल सोनी पुत्र शिव कुमार नामक दुकानदार से कुरकुरे का पैकेट चुराने के संदेह में एक 15 वर्षीय लड़के को नंगा कर पीटा गया और पूरे बाजार में घुमाया गया। इससे भी जब आरोपी का मन नहीं भरा, तो उसने लड़के की आंखों में मिर्च पाउडर भी डाल दिया।

इस चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रोहड़ू उपमंडल के टिक्कर बाजार का है। पीड़ित कथित तौर पर नेपाली मूल का है। उसकी मां की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान बच्चा भूखा था, तो उसने दुकान से कुछ खाने का सामान लेने की कोशिश की।  बच्चे के साथ उसी दिन यह हैवानियत की गई,  जिस दिन अस्पताल में उसकी माँ ने दम तोड़ा।

यह खबर एक सप्ताह पहले सामने आई थी, मगर कथित तौर पर इसे दबाने की कोशिशें की गईं। हालाँकि, चौंकाने वाली फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से फैली और लड़के के पिता नरेश कुमार ने 4 अगस्त को आरोपी के खिलाफ रोहड़ू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने खुलासा किया कि मिठाई की दुकान के कर्मचारी ने उनके बेटे का रास्ता रोका, उसके साथ गंभीर रूप से मारपीट की और उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डालने के अलावा उसे सबके सामने निर्वस्त्र कर दिया। रोहड़ू के पुलिस उपाधीक्षक, रवींद्र शर्मा ने 5 अगस्त को कहा कि पुलिस द्वारा मासूम के खिलाफ किए गए अपराध के संबंध में किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम की धारा 341, 323 और 75 के तहत FIR दर्ज की गई है। उन्होंने कहा, “मामला काफी गंभीर है और पुलिस द्वारा की गई पूछताछ गहन है। अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।”

ट्रांसफार्मर का स्विच ऑन करने पर हुआ झगड़ा, मारपीट में 4 लोग हुए जख्मी

पहले दिया नौकरी और शादी का झांसा जब नहीं बनी बात तो किया ऐसा हाल

16 वर्षीय हिन्दू लड़की को इलियास ने 'यश' बनकर फांसा, कई बार किया रेप, अब अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -