मौत की सेल्फी: बेड पर लेटकर रिवॉल्वर से सेल्फी ले रहा था किशोर, अचानक दबा ट्रिगर और...
मौत की सेल्फी: बेड पर लेटकर रिवॉल्वर से सेल्फी ले रहा था किशोर, अचानक दबा ट्रिगर और...
Share:

उन्नाव: आजकल सेल्फी लेने का क्रेज हर किसी में है। जी हाँ और आज के समय में जिसके पास एंड्रॉयड फोन है, वह सेल्फी लेने में पीछे नहीं हटता है। वहीं कई बार सेल्फी लेने के दौरान हादसे में लोगों की जान चली जाती है। हाल ही में ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव जिले में सामने आया है। जी दरअसल यहां एक किशोर की सेल्फी लेने के दौरान मौत हो गई। इस मामले में यह बताया जा रहा, किशोर कमरे में बेड पर लेटकर लाइसेंसी रिवॉल्वर से सेल्फी ले रहा था और उसी दौरान अचानक ट्रिगर पर उंगली दब गई और गोली कनपटी पर जा लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आप सभी को बता दें, फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के काजीपुर बंगर गांव निवासी पानी प्लांट मालिक इंद्रेश का बेटा सुचित सेल्फी लेने का शौकीन था।

वहीं आज सुबह वह कमरे में बेड पर लेटा हुआ था और उसी दौरान उसे घर में रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर से सेल्फी लेने का ख्याल आया। जी दरअसल वह ड्रॉल में रखी रिवॉल्वर को ले आया और बेड पर लेटकर रिवॉल्वर से सेल्फी लेने लगा। इस दौरान वह कनपटी पर रिवॉल्वर को लगाए हुआ था कि अचानक ट्रिगर दब गई, जिससे गोली सीधे कनपटी पर जा लगी। बताया जा रहा है गोली लगते ही सुचित खून से लथपथ हो गया। वहीं उसकी आवाज सुनकर सुचित की मां, पिता इंद्रेश बेडरूम की तरफ दौड़े। इस दौरान सुचित को खून से लथपथ देख आनन-फानन में उसे कानपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। देखते ही देखते सुचित की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है मृतक सुचित तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सबसे बड़ा भाई सुमित, अमित और उसकी दो बहनें नीलम और आरती हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी सफीपुर अंजनी कुमर राय ने बताया कि, लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलने से एक किशोर की मौत हुई है। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा युवक, पूरा मामला सुनकर काँप जाएगी रूह

अनजान युवक के साथ बेटी को देख खौल उठा पिता का खून, आक्रोश में आकर उठाया खौफनाक कदम

पहले पत्नी और बेटियों के युवक ने मारी गोली फिर खुद की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -