अनजान युवक के साथ बेटी को देख खौल उठा पिता का खून, आक्रोश में आकर उठाया खौफनाक कदम
अनजान युवक के साथ बेटी को देख खौल उठा पिता का खून, आक्रोश में आकर उठाया खौफनाक कदम
Share:

लखनऊ: यूपी के फिरोजाबाद में पिता ने अपनी बेटी का गला काटकर क़त्ल कर दिया. कहा जा रहा है  कि पिता ने बेटी को घर पर किसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था, जो वह बर्दाश्त नहीं कर पाया. रात में सोते वक़्त पिता ने लोहे की आरी से उसका गला काट डाला . पुलिस से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और केस की कार्रवाई करना शुरू कर दी.  

खुद का गुनाह छिपाने के लिए मृतका के पिता ने पड़ोसियों को कहा कि उसकी बेटी ने खुदकुशी कर ली है. पुलिस ने जब शव को ध्यान से देखा तो गला कटा हुआ नजर आया. जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि लड़की का क़त्ल किया या है,  पुलिस ने जब सख्ती से लड़की  के पिता से पूछताछ की तो कत्ल का पता चला है.

अपराधी ने पुलिस से कहा है कि उसने बेटी को किसी युवक के साथ गलत हरकत करते हुए देखा था. इसके बाद से ही उसे नींद नहीं आई और बेचैन हो रहा था. जिसके उपरांत गुस्से में उसने यह कदम उठा लिया. फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि 18 वर्ष की लड़की के क़त्ल की उन्हें जानकारी दी गई. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. कत्ल में इस्तेमाल हथियार भी पुलिस ने जब्त कर लिया. फॉरेंसिक टीम भी मामले की जांच में सहयता कर रही है.

पहले पत्नी और बेटियों के युवक ने मारी गोली फिर खुद की आत्महत्या

रेप करने वाले पूर्व RJD विधायक ने कोर्ट में किया सरेंडर, जानिए पूरा मामला

'अब आप स्कूल के लिए लेट नहीं होंगी...' बोलकर फंदे पर झूला लड़का

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -