पहले पत्नी और बेटियों के युवक ने मारी गोली फिर खुद की आत्महत्या
पहले पत्नी और बेटियों के युवक ने मारी गोली फिर खुद की आत्महत्या
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के जाफराबाद इलाके में 4 लोगों की लाश घर में पाई गई है। शुरुआती जांच के उपरांत बोला जा रहा रहा है कि पति ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चियों को गोली माली और फिर खुद को भी मौत के घाट उतार लिया। 

खबरों से पता चला है कि जाफराबाद में इसरार अहमद नाम के शख्स ने अपनी पत्नी और 2 बेटियों को गोली मार दी है। परिवार के तीनों ही सदस्यों ने घटनास्थल पर  दम तोड़ दिया। इसके बाद इसरार ने खुद को भी गोली मार सुसाइड कर लिया। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि घर के बाहर उस समय व्यापारी के 2 बेटे भी मौजूद थे, लेकिन इसरार ने उन्हें कुछ नहीं सका। ऐसे में किस वजह से इसरार ने अपनी पत्नी और सिर्फ दो बेटियों का कत्ल किया, पुलिस इस बात की कार्रवाई कर रही है।

जिसके पहले भी दिल्ली में ऐसी वारदातें देखने के लिए मिली है जहां पर परिवार के ही किसी सदस्य ने अपने दूसरे रिश्तेदारों का कत्ल भी कर दिया गया। लेकिन अब जाफराबाद वाले केस में किस वजह से ऐसा किया गया है, अभी तक स्पष्ट नहीं है। जांच क्योंकि शुरुआती दौर में है, ऐसे में पुलिस भी खुलकर कुछ भी बोलने से बच रही है। 

वैसे राजधानी में दो दिन के अंदर बड़ी वारदातें देखने के लिए मिल चुकी है। गुरुवार को मॉडन गढ़ी इलाके के एक गवर्नमेंट स्कूल में चाकूबाजी की घटना भी देखने के लिए मिली है। ब्रेक टाइम में मोहित नाम के छात्र की किसी विवाद पर अपने दूसरे क्लासमेट से लड़ाई हुई थी शुरुआत में तो झगड़ा सिर्फ धक्कामुक्की तक ही सिमित रह गया था, लेकिन फिर गुस्से में आकर मोहित ने अपने साथी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में तीन छात्र घायल हो गए जिनका एम्स  में उपचार किया जा रहा है।

नीचता की हद ! यूपी में भी असम की तरह 'बाढ़' लाने की साजिश, एक गिरफ्तार

ओडिशा विधानसभा में राज्य के 6 लोगों की मौत पर मचा हंगामा

LoC पार कर भारत में घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, सेना ने फायरिंग कर खदेड़ा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -