चीफ सेक्रेटरी पिटाई मामला , आज मनीष सिसोदिया से पूछताछ

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट मामले में जिला पुलिस आज उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से उनके आवास पर पूछताछ करेगी.बुधवार को पुलिस ने उन्हें पूछताछ के संबंध में नोटिस भेजा था.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ सीएम आवास पर हुई बैठक में आप विधायकों ने बदसलूकी और मारपीट की थी.इसकी शिकायत किए जाने के बाद दिल्ली पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है. आरोपित विधायकों के अलावा जिला पुलिस गत 18 मई को इस मामले में सीएम अरविन्द केजरीवाल से भी पूछताछ कर चुकी है .यह मामला उन दिनों खूब चर्चा में रहा था 

बता दें कि बुधवार को पुलिस द्वारा भेजे गए नोटिस के जवाब में उसी दिन देर शाम उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पुलिस को शुक्रवार शाम 4:30 बजे अपने घर पर उपलब्ध रहने की जानकारी दी है.मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के सामने बैठक में मौजूद आम आदमी पार्टी के विधायकों ने मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी व मारपीट की थी. इसलिए इस मामले में मनीष सिसोदिया से पूछताछ की जाएगी.एडिशनल डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सिसोदिया से पूछताछ के दौरान पुलिस वीडियो रिकार्डिंग कराएगी, लेकिन इसकी सीडी उन्हें नहीं दी जाएगी.

यह भी देखें

कांग्रेस मनाएगी विश्वासघात दिवस

पीएम मोदी की पुरी से लोक सभा चुनाव लड़ने की तैयारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -