दिल्ली में कुछ समय तक स्थगित रहेगी मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा, केजरीवाल सरकार ने बताई ये वजह
दिल्ली में कुछ समय तक स्थगित रहेगी मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा, केजरीवाल सरकार ने बताई ये वजह
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार ने रेलवे से किन्हीं कारणों से ट्रेन मुहैया नहीं होने की वजह से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना को फिलहाल कुछ वक़्त के लिए स्थगित कर दिया गया है। रेलवे ने केजरीवाल सरकार को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि फिलहाल ट्रेन उपलब्ध नहीं है। जैसे ही ट्रेन का इंतज़ाम होता है, यात्रा शुरू करा दी जाएगी। 

लिहाजा रेलवे ने मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के लिए समझौते के अनुसार, ट्रेन उपलब्ध करा पाने में फिलहाल असमर्थता जाहिर की है। दिल्ली सचिवालय में बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली सरकार की ओर से शुरू की गई मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना बहुत सफलतापूर्वक चल रही है। दिल्ली के सीनियर सिटीजन्स को तीर्थ यात्रा करने  के लिए योजना आरंभ की गई है। दिल्ली सरकार मीडिया के जरिए तीर्थ यात्रा पर जाने वाले लोगों को आवश्यक सूचना देना चाहती है।

उन्होंने कहा कि तीर्थ यात्रा योजना रेलवे के सहयोग से चल रही थी। इंडियन रेलवे ने मंगलवार को दिल्ली सरकार को खत लिखा है कि वे अभी तीर्थ यात्रा योजना के लिए ट्रेन मुहैया नहीं करा पाएंगे। दिल्ली सरकार तीर्थ यात्रा योजना के लिए पंजीकरण करा चुके उन तमाम लोगों को जानकारी देना चाहती है कि फिलहाल यह यात्रा कुछ वक़्त के लिए स्थगित रहेगी।

पेट्रोल के दामों में दो दिन बाद आई गिरावट, डीजल के दाम स्थिर

Income Tax में मिल सकती है राहत, टैक्स रेट में होंगे बदलाव

जॉन इस फिल्म में अकेले 10 आदमियों को चटाएंगे धूल, पुलिस की वर्दी में दिखेंगे इमरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -