जॉन इस फिल्म में अकेले 10 आदमियों को चटाएंगे धूल, पुलिस की वर्दी में दिखेंगे इमरान
जॉन इस फिल्म में अकेले 10 आदमियों को चटाएंगे धूल, पुलिस की वर्दी में दिखेंगे इमरान
Share:

हिंदी सिनेमा के अभिनेता जॉन अब्राहम फिल्म 'मुंबई सागा' में फिर एक बार एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। यह एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है जिसका निर्माण भूषण कुमार और संजय गुप्ता कर रहे हैं। मेकर्स फिल्म में सर्वोत्तम स्तर के एक्शन को दिखाना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्टंट निर्देशक अंबुमणि और अरिवुमनि को भी टीम की हिस्सा बनाया है। इस फिल्म में जॉन जहां गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे वहीं इमरान हाशमी पहली बार पुलिस अफसर के किरदार में दिखेंगे।

इस बारे में बात करते हुए संजय ने कहा कि उन्होंने दोनों को फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' देखने के बाद फिल्म का हिस्सा बनाने का निश्चिय किया। उन्होंने कहा, 'उस फिल्म में जिस तरह से एक्शन निर्देशन किया गया उससे मैं काफी प्रभावित हुआ था। भूषण भी इस फिल्म के लिए सर्वोत्तम टीम चाहते थे।' संजय ने आगे बताया, ' यह हीरो द्वारा विलेन को पीटे जाने के बारे में नहीं है। फिल्म में जॉन ऐसा मुकाबला करते नजर आएंगे जो एकदम असल, कट्टर और क्रूर होगा। इसके साथ ही फिल्म में गन फाइट और बाइक चेसिंग भी होगी। फिल्म की टीम ने केबल-वर्क का कम से कम उपयोग किया है और अभिनेताओं ने ज्यादातर स्टंट खुद किए हैं।' 

संजय के मुतबिक फिल्म से जुड़ा एक लड़ाई का सीन अगले महीने शूट किया जाएगा। इस सीन में जॉन 10 आदमियों से लड़ते नजर आएंगे। यह सीन मुंबई की असल लोकेशन पर शूट होगा। यह फिल्म का आखिरी शेड्यूल होगा। अभिनेता जॉन के साथ 'सत्यमेव जयते', 'बाटला हाउस' और 'पागलपंती' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके भूषण कुमार ने कहा, 'जॉन एक समर्पित अभिनेता है जो सुनिश्चित करता है कि वह अपने काम को 100 प्रतिशत से भी अधिक देते हैं।  दर्शक उन्हें 'मुंबई सागा' में एक्शन अवतार में देखकर खुश होगी। वह इस फिल्म को पूरी तरह से दूसरे स्तर पर ले जाएंगे।' बताया जा रहा है कि फिल्म में जॉन और इमरान के अलावा  काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और महेश मांजरेकर भी मुख्य किरदार में हैं। 

 

सारा अली खान ने इस दिग्गज अभिनेत्री पर लिखी शायरी, वरुण धवन ने दिया ऐसा रिप्लाई

करण जौहर की 90s थीम पार्टी में जान्हवी ने दिखाया जलवा

राखी सावंत ने शेयर किया यह वीडियो, कहा- शादी मत करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -