मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इन 2 परियोजनाओं को दी प्राथमिकता
मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इन 2 परियोजनाओं को दी प्राथमिकता
Share:

पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए, एमएलसी दुव्वादा श्रीनिवास ने कहा कि पिछली टीडीपी सरकार ने उडानम में गुर्दे के रोगियों के इलाज से लेकर भवनपाडु बंदरगाह के निर्माण तक सभी मोर्चों पर उत्तरी आंध्र के जिलों की पूरी तरह से उपेक्षा की थी। उसका विकास उत्तर आंध्र क्षेत्र केवल मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में वाईएसआरसीपी सरकार द्वारा किया जा सकता है।

उद्दानम के गुर्दे के मरीज श्रीकाकुलम या विजाग जाते थे और डायलिसिस के लिए कतार में खड़े होते थे और तेदेपा शासन के दौरान उन्हें छोड़ दिया जाता था। उनकी मुश्किलों को देखते हुए मुख्यमंत्री ने पलासा में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल की भी मंजूरी दी। 750 करोड़ रुपये की लागत से सिंचाई परियोजनाओं से ताजे पानी की आपूर्ति करके अपना वादा पूरा किया। एमएलसी श्रीनिवास ने देखा कि टीडीपी नेताओं को वामसाधारा परियोजना और भवनपाडु बंदरगाह के बारे में कम से कम चिंता है।

टीडीपी सरकार के विपरीत, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दोनों परियोजनाओं को प्राथमिकता दी और अगले 30 महीनों में उन्हें पूरा करने का संकल्प लिया। इनके अलावा, सरकार ने श्रीकाकुलम, भोगापुरम हवाई अड्डे पर दो मछली पकड़ने के बंदरगाहों के निर्माण, 14,000 करोड़ रुपये के छह लेन के राजमार्ग और विशाखापत्तनम में समुद्र तट गलियारे के आगे के विकास की भी पहल की थी। श्रीनिवास ने उत्तरी आंध्र को बर्बाद करने के लिए चंद्रबाबू नायडू की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने विशाखापत्तनम को कार्यशील राजधानी बनाकर एक ऐतिहासिक निर्णय लिया है।

भारत ने बांग्लादेश को उपहार दिए दो मोबाइल ऑक्सीजन प्लांट

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, ट्विटर पर छाया मातम

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -