चिदंबरम को पछतावा 'अर्थव्यवस्था को COVID से उबरने में लगेंगे दो साल'
चिदंबरम को पछतावा 'अर्थव्यवस्था को COVID से उबरने में लगेंगे दो साल'
Share:

 

नई दिल्ली, भारत: एक प्रमुख कांग्रेसी और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने मंगलवार को विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि आज की बजट प्रस्तुति से पहले उनकी "अर्थव्यवस्था पर कोई राय नहीं है।"

"यदि आप आर्थिक सर्वेक्षण के बाद सुबह कुछ अखबार पढ़ते हैं, तो आप इस धारणा पर आएंगे कि भारत में कोई विरोध नहीं है। भले ही एक कमजोर विपक्ष हो, उसके पास कोई आर्थिक नीति की स्थिति नहीं है" आर्थिक सर्वेक्षण के एक दिन बाद पेश किया गया था। संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया।

चार्ल्स डिकेंस के काम "ए टेल ऑफ़ टू सिटीज़" की एक पंक्ति का हवाला देते हुए चिदंबरम ने कहा, "यह सबसे अच्छा समय था, यह सबसे खराब समय था।"

संसद के दोनों सदनों में आर्थिक सर्वेक्षण पेश किए जाने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि जीडीपी 31 मार्च, 2022 को वैसी ही रहेगी जैसी 31 मार्च, 2020 को थी। उन्होंने कहा कि "हम जहां थे, वहां वापस आने में दो साल लगते हैं। 31 मार्च, 2020 को," सरकार पर कटाक्ष। उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया, "आर्थिक सर्वेक्षण इस बात को दोहराता है कि अर्थव्यवस्था 2021-22 के अंत तक महामारी से पहले के स्तर (2019-20) तक पहुंच जाएगी।"

 

'लॉकडाउन के कारण बढ़ी बेरोज़गारी..', जानिए क्या बोले संजीव सान्याल

स्टार्टअप इकोसिस्टम ने अब तक 6 लाख से अधिक नौकरियां पैदा की हैं: राष्ट्रपति

बजट सत्र 2022 पर अध्यक्षीय भाषण:“महामारी के दौरान कोई भी भूखा नहीं छोड़ा गया"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -