एक सप्ताह के भीतर राजन को लाया जायेगा भारत
एक सप्ताह के भीतर राजन को लाया जायेगा भारत
Share:

नई दिल्ली : भारत सरकार ने इंडोनेशिया में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के गिरफ्तार हो जाने के बाद उसे भारत लाने की मुहीम को तेज कर दिया है. गौरतलब है की शुक्रवार को अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को इंडोनेशिया में गिरफ्तार किया गया था. और अब खबर है कि भारत सरकार कि तरफ से छोटा राजन को डिपोर्ट करने कि कोशिशे तेज हो गई है. इस कोशिश के तहत मुंबई पुलिस और CBI की टीम संयुक्त रूप से बाली जाएगी. और वहां की एजेंसियों के साथ मिलकर क़ानूनी कारवाही शुरू करेगी.

और इस विषय में इंडोनेशिया के अधिकारियो ने कहा कि इसे इसी हफ्ते भारत को सौप दिया जायेगा. छोटा राजन की गिरफ़्तारी के लिए इंडोनेशिया पुलिस ने ऑस्ट्रेलिया की सरकारी जाँच एजेंसी के साथ मिलकर एक ऑपरेशन को अंजाम दिया है. आपको बता दे कि विदेश राज्य मंत्री वी के सिंह अपने अधिकारियो कि टीम के साथ राजन कि गिरफ़्तारी के पहले इंडोनेशिया पहुंचे थे और राजन के गिरफ्तार होने के बाद ही भारत वापस लौटे.

वही छोटा राजन कि गिरफ़्तारी पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने छोटा राजन को भारत लाने कि सारी औपचारिकता पूरी कर ली है और राजन को लेकर रेड कार्नर नोटिस भी जारी किया जा चूका था. इंटरपोल से भी इस सम्बन्ध में रिक्वेस्ट की जा चुकी है. वही राजनाथ सिंह ने दाऊद के सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर कहा कि आप बस देखते जाइये मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहता. गौरतलब है कि सीबीआई के अधिकारी अनिल सिन्हा द्वारा छोटा राजन के इंडोनेशिया में पकडे जाने की पुष्टि की गई थी. आपको बता दे की छोटा राजन सिडनी से यहां पंहुचा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -