रहस्यों से भरा है फिल्म 'छोरी' का टीजर
रहस्यों से भरा है फिल्म 'छोरी' का टीजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा अपने अभिनय के दम पर अब तक लाखों दिलों को जीत चुकीं हैं। वह कई लोगों की फेवरेट अदाकारा हैं और आजकल वह अपनी आने वाली फिल्म "छोरी" को लेकर सुर्खियों में हैं। आप सभी को बता दें कि यह अमेज़न ओरिजिनल मूवी एक सुनसान गाँव में अनदेखी गतिविधि से जुड़ी उनके अनुभव की घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमने वाली है। वहीं इस फिल्म को विशाल फुरिया ने डायरेक्ट किया हैं और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया हैं। यह फिल्म आने वाले 26 नवंबर 2021 को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। फिलहाल इस फिल्म का टीज़र आ गया है।

जी हाँ, और टीज़र में जो भी चीजें नजर आ रहीं हैं वह पैरानॉर्मल चीजों का अनुभव करवा रहीं हैं। आप देख सकते हैं टीज़र में बहुत सी अनहोनी है और एक के बाद एक ट्विस्ट है। वैसे अक्टूबर महीने की शुरुआत में, प्राइम वीडियो ने दर्शकों को अपनी आने वाली हॉरर फिल्म "छोरी" के मोशन पोस्टर के साथ एक विजुअल ट्रीट दी थी। अब आज मेकर्स ने फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया है। इस टीज़र में दिखाया गया हैं कि एक शहर से एक सुनसान गांव तक साक्षी किस तरह अपना सफ़र पूरा करती है। वहीं साक्षी का किरदार नुसरत भरुचा निभा रही हैं। ऐसे में गांव में जाते ही वह सभी पैरानॉर्मल चीजों का अनुभव करती है।

टीज़र में रोंगटे खड़े कर देने वाली डरावनी झलक भी दिखाई गई है, जिसने फ़िल्म के लिए सभी को बेहद एक्साइटेड कर दिया है। आप देख सकते हैं गाँव में उनके द्वारा देखे जाने वाले सभी ड्रामा के पीछे का रहस्य 'छोरी' को एक बेहद दिलचस्प फिल्म बना रहा है। वैसे हम आपको बता दें कि 'छोरी' मराठी फिल्म 'लपाछपी' की रीमेक है और इसमें नुसरत भरुचा के लीड रोल के साथ-साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज अहम किरदार निभा रही हैं।

किस वजह से सैम ने मारे पूनम के चेहरे पर घूंसे, सामने आई वजह

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने की बड़ी चूक, फैन ने बताई गलती तो...

रिलीज होते ही निरहुआ-आम्रपाली के छठ गीत ने मचाया धमाल, लोग बोले- गजब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -