सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने की बड़ी चूक, फैन ने बताई गलती तो...
सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने की बड़ी चूक, फैन ने बताई गलती तो...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अमिताभ बच्चन एक ऐसे नायक हैं जो प्रशंसकों के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं। आए दिन वो अपने सोशल मीडिया खाते से अपना भाव शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने एक गलती कर दी थी, इस पोस्ट पर उनके प्रशंसक ने उन्हें गलती बताई है तथा अभिनेता ने भी इस प्रशंसक के पोस्ट का उत्तर बड़े ही अच्छे तरीके से दिया है। 

दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने गलत अंग्रेजी लिख दी थी। इस त्रुटि पर उनके एक प्रशंसक का ध्यान गया तथा उन्होंने कमेंट कर अमिताभ को उस गलती का एहसास करवाया। अमिताभ ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए बड़ी शालीनता से अपनी ये त्रुटि मानी तथा उसे तत्काल ठीक भी कर लिया। यही नहीं उन्होंने उस प्रशंसक का आभार भी व्यक्त किया। 

पटना के मालसलामी थाना इलाके के नंदगोला निवासी यह प्रशंसक राजेश पांडे हैं। उन्‍होंने बच्‍चन से पटना आकर छठ पूजा करने की भी अपील भी की है। बताते चले कि इससे पहले राजेश कुमार ने ही हिन्दी शब्द 'दशहरा' की स्पेलिंग पर अमिताभ बच्चन का ध्यानाकर्षण कराया था। वह पोस्‍ट भी इस पोस्‍ट की भांति ही वायरल हो गया था। अमिताभ बच्‍चन ने फेसबुक पर लोकप्रिय लेखक जोड़ी सलीम-जावेद के लिए अंग्रेजी में राइटर्स 'डुओ' की बजाए 'डुआ' लिखने की चूक कर दी। इसपर टोकते हुए राजेश ने उचित शब्द 'डुओ' सुझाया, जिसे अमिताभ बच्चन ने सहजता से कबूलते हुए भूल सुधार किया। राजेश ने बच्चन से पटना आकर छठ मैया से आशीर्वाद लेने की अपील भी की।

रिलीज होते ही निरहुआ-आम्रपाली के छठ गीत ने मचाया धमाल, लोग बोले- गजब...

शाहरुख़ के गाने पर झूम-झूमकर नाचीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

पद्मश्री अवॉर्ड मिलने के बाद कंगना ने शेयर किया अपना खास वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -