Share:
किस वजह से सैम ने मारे पूनम के चेहरे पर घूंसे, सामने आई वजह
किस वजह से सैम ने मारे पूनम के चेहरे पर घूंसे, सामने आई वजह

अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति सैम अहमद बॉम्बे (Sam Bombay) इस समय पुलिस की गिरफ्त में है। आप सभी को बता दें कि पूनम पांडे ने उनके खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी और इसी के चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया। आप सभी को बता दें कि पूनम द्वारा दर्ज की गई शिकायत में यह खुलासा हुआ है कि सैम की पहली पत्नी अलवीरा से बात करने पर कहासुनी हुई। इसी बात के बीच सैम को बड़ा गुस्सा आया और गुस्से में आकर उन्होंने पूनम पांडे के बाल पकड़ कर खींचे और सर को दीवार से लड़ा दिया।

केवल यही नहीं बल्कि इसके बाद सैम ने पूनम के चेहरे पर घूंसे भी मारे। खबरों के अनुसार पूनम पांडे की एक आंख में और चेहरे पर गंभीर चोट आई है। ऐसा होने के चलते पूनम को कम दिखाई दे रहा है। वहीं पूनम पांडे की इस शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी हरकत में आए और तत्परता दिखाते हुए सैम को अरेस्ट कर लिया गया। कहा जा रहा है अब बांद्रा पुलिस इस मामले की और अधिक जांच कर रही है। इन सभी के बीच पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे की चोट को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं दी है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई थी। सैम कई बार पूनम के साथ मारपीट कर चुके हैं। पूनम पांडे और सैम अहमद बॉम्बे की शादी पिछले साल 10 सितंबर को हुई थी। वहीं दोनों ने शादी से पहले दो साल लिव इन रिलेशनशिप में बिताए थे और उस दौरान भी सैम ने पूनम के साथ मारपीट की थी। कुछ समय पहले इसी मारपीट मामले में गोवा पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी किया था।

रिलीज हुआ वेब सीरीज 'दिल बेकरार' का टीजर

अस्पताल में भर्ती हुईं पूनम पांडे, पति हुआ गिरफ्तार

सुप्रीम कोर्ट बेंगलुरू नगर निकाय चुनाव से संबंधित याचिका पर करेगा सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -