रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया गाना 'बेफिक्रा', अंदाज ने लूटा फैंस का दिल
रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया गाना 'बेफिक्रा', अंदाज ने लूटा फैंस का दिल
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड फैशल च्वॉइस के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर भी यह अपने स्टाइल स्टेटमेंट के चलते ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं, मगर इस बार उर्फी जावेद किसी और कारण से चर्चाओं में बनी हुई हैं. बीते कुछ दिनों से उर्फी जावेद का नाम इंडो कनेडियन सिंगर कुंवर संग जोड़ा जा रहा. हालांकि, बाद में उर्फी जावेद ने बताया कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं तथा कुछ भी नहीं. हां, दोनों का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसकी वजह से फैंस बहुत झूम रहे है.

वही वैलेंटाइन डे पर दोनों ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसपर उर्फी जावेद ने कॉमेंट कर लिखा था कि वह जानती हैं कि कुंवर उनसे कितना प्यार करते हैं. यह तस्वीर दोनों के नए गाने 'बेफिक्रा' (Befikra) की थी. अब यह सांग रिलीज हो चुका है तथा रिलीज होते ही ऑडियंस के बीच तहलका मचा रहा है. इस सांग में प्यार और प्यार से जुडी भावनाओं की दास्तां बयां की गई है. इस सांग को अरमेनिया में माइनस 10 डिग्री में शूट किया गया है. यहां भी ठंड उर्फी जावेद की कातिलाना अदाओं का कुछ बिगाड़ नहीं पाई. सांग बहुत कैची है एवं ग्रूवी भी. 

वही प्रशंसक उर्फी जावेद के इस नए गाने पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक प्रशंसक ने लिखा, "मैंने यह गाना 100 से अधिक बार सुन लिया है. बहुत ही जबरदस्त गाना है उर्फी जावेद आपका." एक और शख्स ने लिखा कि यदि किसी को रुलाने के लिए यह गाना बनाया गया है तो आप जीत गई हैं. एक चैंपियन की भांति जीत गई हैं. बता दे कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उर्फी का हर स्टाइल फैंस को पसंद आता है. इनके फैशन सेंस का तो कोई जवाब ही नहीं. जो भी पहनती हैं, वो स्टाइल चर्चाओं में आ जाता है. 

हिना खान ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया 'काचा बादाम' पर डांस कि फैंस नहीं हटा पा रहे नजर

VIDEO! इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर अचानक रोने लगे जैकी श्रॉफ, जानिए क्या है वजह?

वायरल हुआ दिव्या अग्रवाल का ये जबरदस्त डांस वीडियो, देखकर झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -