छत्तीसगढ़ : 4 साल तक छात्रा के साथ रेप, 2 गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ : 4 साल तक छात्रा के साथ रेप, 2 गिरफ्तार
Share:

रायपुर: हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बालोद जिले का है. इस मामले में छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक परामर्श सत्र के दौरान कक्षा 9 की एक छात्रा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। 15 वर्षीय छात्रा के साथ चार साल तक उसके गांव के ही दो विवाहित लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार किया गया था।

परीक्षा में उसके फ़ैल होने के कारणों को जानने के लिए स्कूल प्रिंसिपल द्वारा काउंसलिंग आयोजित की गई थी। जब प्रिंसिपल ने उससे पूछा कि उसका ग्रेड पिछले कई सालों से क्यों गिर रहा है, तो लड़की ने उन वर्षों के दौरान उसके साथ हुए दुष्कर्मो के बारे में बताया। सूत्रों के अनुसार, लड़की के शिक्षकों और प्रिंसिपल ने देखा कि उसके ग्रेड पिछले कई सालो से गिर रहे है, हालांकि वह कक्षा 6 तक अपनी कक्षा में एक उज्ज्वल छात्रा रही थी। लेकिन पीड़िता कक्षा 9  की परीक्षा में फ़ैल हो गयी थी। 

जब काउंसलिंग सत्र के लिए लड़की की प्रिंसिपल के साथ बैठी, तो वह हिचकिचा रही थी और सीधे सवालों से बच रही थी। जब थोड़ा सा उकसाया गया, तो लड़की टूट गई और उसने अपने प्रिंसिपल को परेशान करने वाले कारणो का खुलासा किया कि कैसे दो विवाहित पुरुषों द्वारा उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

अपने दुष्कर्म के बारे में बताते हुए, लड़की ने कहा कि जब वह कक्षा 5 में थी तब उसके पड़ोसी द्वारा उसके साथ पहली बार बलात्कार किया गया था। पीड़िता ने कहा कि उसके साथ बलात्कार जारी रहा क्योंकि वह स्कूल से लौटने और उसके साथ दुर्व्यवहार करने के लिए इंतजार करती थी। लड़की ने कहा कि वह नहीं जानती थी कि उसे क्या हो रहा था, सिवाय दर्द को छोड़कर। बाद में, पहले आरोपी ने अपने 30 वर्षीय दोस्त को बुलाया और उसने भी उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया।

काउंसलिंग के बाद प्रिंसिपल ने लड़की के माता-पिता को सूचित किया और पुलिस को बुलाया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में से एक पहले ही एक बलात्कार के मामले में जेल की सजा काट चुका है, जबकि उसकी पत्नी ने शर्म के मारे आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

नशीला पदार्थ दे कर महिला करती थी भक्तो के साथ ये काम...

खुद को पिता का दोस्त बताकर 7 साल की मासूम को ले गया अपने साथ और फिर

500 रुपये के लिए युवक को मारा चाकू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -