नशीला पदार्थ दे कर महिला करती थी भक्तो के साथ ये काम...
नशीला पदार्थ दे कर महिला करती थी भक्तो के साथ ये काम...
Share:

शिरडी: हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह शिरडी का है. इस मामले पुलिस ने शिरडी के प्रसिद्ध साईं बाबा मंदिर में भक्तों को लूटने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला भक्तों को खाने पीने की चीजों में नशीला पदार्थ मिला के देती थी जिससे भक्त बेहोश हो जाते थे और आरोपी उन्हें लूट लेती थी।

आरोपी की पहचान 35 वर्षीय पिंकी परिहार के रूप में हुई है। आरोपी को एक 70 वर्षीय महिला के शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी पिंकी ने पीड़िता छबूबाई चराड ने 19 जून को एक महिला को नशीला पदार्थ मिला खाना खिला के पीड़िता के गहने लूट लिए । पीड़िता ने शिकायत में उसके 3.5 ग्राम हार के साथ 10,000 रुपये की लूट का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने आरोपी पिंकी परिहार की तलाश के लिए मंदिर परिसर और आस-पास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। पुलिस के मुताबिक, झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली आरोपी पिंकी घटना के बाद गुजरात के सूरत शहर में भाग गई थी। बाद में वह हाल ही में शिरडी लौटीं और जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

शिक्षक ने छात्र की गर्दन पर रखी कुल्हाड़ी और फिर...

तलाक से इनकार करने के बाद आदमी ने अपनी पत्नियों के साथ किया कुछ ऐसा...

'1000 बहनों के भाई' ने 11 साल की बच्ची के साथ किया रेप, गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -