छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पाए गए संक्रमित
छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पाए गए संक्रमित
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी में कोरोना एक बार फिर जोर पकड़ता नज़र आ रहा है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री का RT-PCR कोरोना टेस्ट के लिए नमूना ले लिया गया है। उन्होंने कल अम्बिकापुर में एंटीजन टेस्ट करवाया था। मंत्री सिंहदेव आज रायपुर आ गए हैं।

टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जानकारी देते हुए बताया है कि वे अभी स्वस्थ हैं एवं हल्की सर्दी और खासी के लक्षण नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अनुरोध किया है कि विगत दिनों में जिन लोगों से वे संपर्क में रहे हैं उन्हें किसी भी तरह के लक्षण दिखाई देने पर वह अपनी कोरोना संक्रमण की जांच कराएं एवं सुरक्षित रहें।

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। वहीं, राज्य में शनिवार को 28,306 कोरोना संदिग्धों के टेस्ट हुए, तो रविवार को यह आंकड़ा गिरकर 14,917 जा पहुंचा। यह स्पष्ट है कि अधिक टेस्ट होंगे, तो अधिक संदिग्धों में संक्रमण की स्थिति का पता लगेगा। इसके निर्देश भी हैं, लेकिन छुट्टी के दिन होने की वजह से टेस्टिंग प्रभावित हुई है। बता दें कि राज्य में अब तक 3,14,320 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और 3858 लोगों की जान जा चुकी है। 

करीना ने फैंस को दिखाई अपने दूसरे बेटे की झलक, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बोली यह अदाकारा- 'बॉलीवुड में महिला और पुरुषों में काफी असमानता है'

IPO : अनुपम रासयन ने 12 मार्च तक के लिए जारी किए प्रस्ताव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -