IPO : अनुपम रासयन ने 12 मार्च तक के लिए जारी किए प्रस्ताव
IPO : अनुपम रासयन ने 12 मार्च तक के लिए जारी किए प्रस्ताव
Share:

अनुपम रसायन इंडिया लिमिटेड की शुरुआती सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ), जिसकी लागत 760 करोड़ रुपये है, प्राथमिक बाजार में 12 मार्च को खुलेगी। मर्चेंट बैंकरों के परामर्श से कंपनी और शेयर होल्डर्स ने अपने इश्यू के लिए 553-555 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है, जो 16 मार्च को बंद होने वाला है। कंपनी ने कहा कि वह इस इश्यू के लिए इस्तेमाल करने वाली है।

जहां कर्ज में 556.20 करोड़ रु. और सितंबर तक कंपनी पर कुल 814.48 करोड़ रुपये का कर्ज था। यह भी कहा कि यह शेयर बिक्री के प्रबंधन बैंकों के साथ परामर्श के बाद 100 करोड़ रुपये तक के शेयरों के प्री-आईपीओ प्लेसमेंट पर विचार कर सकता है। लगभग 2.20 लाख शेयर योग्य कर्मचारियों के लिए आरक्षित किए गए हैं, जबकि 50 प्रतिशत तक संस्थागत खरीदारों के लिए आरक्षित हैं। इस बीच, खुदरा निवेशकों के लिए 35 प्रतिशत से कम आरक्षित नहीं किया गया है और गैर-संस्थागत श्रेणी के लिए शुद्ध अंक का 15 प्रतिशत से कम आरक्षित नहीं किया गया है। 

विशेष रसायन निर्माता अपने सार्वजनिक मुद्दे के माध्यम से 760 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखता है जिसमें अपने कर्मचारियों द्वारा सदस्यता के लिए 2.2 लाख इक्विटी शेयरों का आरक्षण शामिल है। कंपनी मुख्य रूप से एग्रोकेमिकल, पर्सनल केयर और फार्मास्युटिकल सेक्टर्स को पूरा करती है, जो इसके रेवेन्यू का 95 प्रतिशत हिस्सा है। ग्राहकों में सिनजेंटा एशिया पैसिफिक, सुमितोमो केमिकल कंपनी और यूपीएल लिमिटेड एक्सिस कैपिटल, एंबिट प्राइवेट, आईआईएफएल सिक्योरिटीज और जेएम फाइनेंशियल इश्यू के लिए मर्चेंट बैंकर हैं।

बंगाल में नहीं थम रही सियासी हिंसा, अब भाजपा नेता को मारी गई गोली, TMC पर आरोप

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: सभी केंद्रीय संरक्षित स्मारकों के लिए महिलाओं का प्रवेश हुआ फ्री

नितीश के मंत्री ने खोली अपनी ही सरकार की पोल, कहा- राज्य में बढ़ी है भू-माफियाओं की दबंगई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -