करीना ने फैंस को दिखाई अपने दूसरे बेटे की झलक, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
करीना ने फैंस को दिखाई अपने दूसरे बेटे की झलक, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे के फोटो को शेयर कर दिया है। आज वुमेन्स डे है और इस ख़ास दिन पर उन्होंने अपने दूसरे बेटे की झलक पूरी दुनिया को दिखा दी है। यह पहली बार है जब करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद उसकी झलक दिखाई है। आप देख सकते हैं अपने साथ अपने दूसरे बेटे के फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'ऐसा कुछ नहीं हैं जो एक महिला नहीं कर सकती। हैप्पी वुमेंस डे'।

 

आप देख सकते हैं इसमें करीना कपूर खान ने अपने बेटे को अपने सीने से लगाया है और वह ममता लुटे रहीं हैं। वैसे इस तस्वीर में उनका बेटा सोता नजर आ रहा है। आप सभी जानते ही होंगे करीना कपूर खान ने 21 फरवरी के दिन अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। वैसे अब तक एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम का ऐलान नहीं किया है। आप सभी को यह भी पता ही होगा कि करीना कपूर खान 40 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं।

फिलहाल करीना कपूर खान की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और चर्चाओं का हिस्सा बन चुकी है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अदाकारा आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह दमदार अंदाज में नजर आएंगी। वैसे इस फिल्म के अलावा वो फिल्म वीरे दी वेडिंग 2 को लेकर भी चर्चाओं में है।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बोली यह अदाकारा- 'बॉलीवुड में महिला और पुरुषों में काफी असमानता है'

हर्षदीप कौर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

रिलीज हुआ जैस्मिन-अली का गाना 'तेरा सूट', धमाल मचाते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -