छत्तीसगढ़: बैरक में घुसकर ASI की हत्या, धारदार हथियार से हाथ और गले पर किए गए कई वार
छत्तीसगढ़: बैरक में घुसकर ASI की हत्या, धारदार हथियार से हाथ और गले पर किए गए कई वार
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हैरतअंगेज़ घटना सामने आई है. जिले के बांगो थाने में आज शुक्रवार (10 मार्च) को एक पुलिस अधिकारी मृत पाया गया है. मृतक की शिनाख्त ASI नरेंद्र सिंह परिहार के रूप में की गई है. दरअसल, बांगो थाने से 10 कदम दूर एक नई बैरक बनी हुई है, यही ASI रहते थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि हमलावरों ने पहले तो दरवाजे को तोड़ा उसके बाद अंदर घुसकर ASI की बेरहमी से धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस कुछ युवकों से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) अभिषेक वर्मा ने बताया है कि, 'एक सहायक उप निरीक्षक (ASI) नरेंद्र सिंह परिहार का शव आज (शुक्रवार) सुबह बांगो थाना परिसर के अंतर्गत उनके बैरक से मिला है. अधिकारी जिले के बांगो पुलिस स्टेशन में पदस्थ था और पास के ही पुलिस बैरक में रहता था.' रिपोर्ट के मुताबिक, ASP अभिषेक वर्मा ने जानकारी दी है कि प्रारंभिक पुलिस जांच में उसके शरीर पर घाव के निशान पाए गए हैं. हालांकि, किसी निष्कर्ष पर पहुंचना अभी जल्दबाजी होगी. पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि उसके शरीर पर नज़र आ रहे चोट के निशानों से पता चलता है कि उसकी धारदार हथियार से निर्मम हत्या की गई है. अधिकतर निशान हाथ और गले में हैं.

ASP अभिषेक वर्मा ने बताया है कि सूचना मिलने पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के विशेषज्ञों के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंच गए हैं. पुलिस हत्या के एंगल से इस मामले की छानबीन कर रही है. साथ ही पुलिस का यह भी मानना है कि ASI की हत्या दुश्मनी या बदला लेने के इरादे से की गई है.

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा, 5 पर केस दर्ज

नींद से उठाया, फिर 6 गोलियां मारकर ले ली किसान की जान.., बिहार में अपराधी बेख़ौफ़

होली पर 'दोस्त' जौहर महमूद से मिलने पहुंची सुमेधा शर्मा, उसने मांस काटने वाले चाक़ू से कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -