उर्फी जावेद ने शेयर की चेतन भगत की चैट, लिखा है- 'प्लीज पट जाओ'

उर्फी जावेद आज के चर्चित नाम बन चुकीं हैं लेकिन उन्हें अक्सर अपने बारे में नेगेटिव कमेंट्स सुनने पड़ते हैं। हालाँकि इनका वह मुंहतोड़ जवाब भी देने के लिए मशहूर हैं। फिलहाल उनका और चेतन भगत का झगड़ा चर्चा में है। जी दरसल चेतन भगत ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि ''यूथ बिस्तरों में घुसकर उर्फी जावेद की फोटो देख रहा है।'' हालाँकि इस बात को उर्फी ने हल्के में नहीं लिया। वह जवाब में अपने इंस्टाग्राम पर काफी कुछ पोस्ट कर चुकी हैं। जी हाँ और उन्होंने चेतन भगत के नाम से लीक हुई वॉट्सऐप चैट भी अपने सोशल मीडिया पर लगाई है जो मीटू मूवमेंट के दौरान वायरल हुई थी।

इन बच्चों ने दी बड़े बड़े सेलेब्स को मात...जीत गई कलर्स का ये रियलिटी शो

इसी के चलते अब चेतन भगत सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। जी दरअसल चेतन के कमेंट के बाद उर्फी ने चेतन भगत के नाम से वायरल चैट पोस्ट की है। इस चैट में लिखा है, तुम स्वीट, क्यूट फनी और अच्छी इंसान हो। इसलिए मैंने सोचा कि तुम्हें रिझाऊं। प्लीज पट जाओ। कुछ बोलो। इस पर जवाब है, सारे शादीशुदा मर्दों की तरह मत बनिए। कम ऑन, आप इससे बेहतर हैं। इसी के साथ इस पर जवाब है, सभी? सच में? क्या वे ऐसा करते हैं, क्योंकि मैं नॉर्मली नहीं करता। मैंने तुमको पसंद किया, कनेक्शन फील किया। इसलिए। तुम्हें नहीं लगता कि मैं उन लोगों से अलग हूं? इस पर जवाब है, उम्मीद करती हूं कि आप मजाक कर रहे हैं। जवाब है, मुझे लगा कि तुमको रिझाऊं। आपको बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान साल 2018 में चेतन भगत की चैट वायरल हुई थी।

उस दौरान एक राइटर ने उन पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया था और उस वक्त यह मामला काफी चर्चा में रहा था। हालाँकि अब चेतन भगत का कहना है कि उर्फी जो चैट वायरल कर रही हैं वो फेक है। आपको यह भी याद दिला दें कि उन पर जब ये आरोप लगे थे तो फेसबुक पर चेतन भगत के नाम के एक वेरिफाइड अकाउंट से माफीनामा पोस्ट किया गया था। इसमें लिखा था कि ये स्क्रीनशॉट्स फेक नहीं हैं।

'किसिंग कोई बड़ी डील नहीं है', इमरान हाशमी संग लिप-लॉक पर बोलीं ईशा गुप्ता

जालीदार ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं मलाइका, साफ़ नजर आए क्लीवेज

वुमेन फैशन पर भड़कीं आशा पारेख, कहा- 'सड़ियां और सलवार-कमीज पहनो ना'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -