इन बच्चों ने दी बड़े बड़े सेलेब्स को मात...जीत गई  कलर्स का ये रियलिटी शो
इन बच्चों ने दी बड़े बड़े सेलेब्स को मात...जीत गई कलर्स का ये रियलिटी शो
Share:

TV का डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का सीजन 10 इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में बना हुआ है। अभी हाल ही में शो की जज नोरा फतेही से जुड़ी एक खबर भी सुनने के लिए मिली थी, इसमें बताया गया था की अभिनेत्री शो में रोने लगी थी। अब इस शो से जुड़ा एक ऐसा अपड़ेट भी सामने आ चुकी है, जिसका फैंस बहुत लंबे वक़्त से इंतजार कर रहे थे। इस के विनर का नाम भी सामने आ चुका है। लेकिन जो नाम सामने आया है, उसने सबको हैरान कर दिया है। तो चलिए जानते है 'झलक दिखला जा 10' का खिताब किसने अपने नाम कर लिया है।

इन दोनों ने जीती 'झलक दिखला जा 10' की ट्रॉफी: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' एक बार फिर से चर्चा में आ चुका है। इस शो में निया शर्मा, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और फैजल शेख (Faisal Shaikh) जैसे स्टार्स इस शो में दिखाई दे चुके है। अब इस शो के विनर का नाम सामने आ चुका है। लेकिन जिन दो लोगों ने इस शो की ट्रॉफी अपने नाम की है। वो महज 8 और  12 वर्ष के है। गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने शो को जीत लिया है। इसको जानने के उपरांत सब हैरान हो गए है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खबरों का कहना है कि इस सो के फिनाले में रुबीना दिलैक, गश्मीर महाजनी, गुंजन सिन्हा, फैजल शेख सृति झा और निशांत भट्ट के मध्यु कड़ी टक्कर देखने के लिए मिली थी। लेकिन शो की ट्रॉफी ये दो बच्चे ले गए। आपको बता दें कि इन दोनों को ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली है।

Splitsvilla में उर्फी की एंट्री होते ही मचा हंगामा...इस कंटेस्टेंट के साथ हुई जबरदस्त कैट फाइट

आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व टेलीविजन दिवस? जानिए इसका इतिहास

गुजरात-हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर बढ़ी हलचल, यह पार्टी बनी सट्टेबाजों की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -