यहाँ मिलेगा आपको 500 में मोबाइल फोन, 10 में मोबाइल कवर

Sep 08 2018 06:09 PM
यहाँ मिलेगा आपको 500 में मोबाइल फोन, 10 में मोबाइल कवर

नई दिल्ली :  अगर आपको नया मोबाइल खरीदना है तो कम से कम आपको दस हज़ार रूपये की जरुरत पड़ती है लेकिन अगर हम आपको कहे की आपके नए मोबाइल के लिए आपको केवल 500 रूपये ही खर्च करने पड़ेंगे. इतना ही नहीं आपको बाज़ार में मिलने वाला 100 रूपये का मोबाइल कवर भी यहाँ से मात्र 10 रूपये में ही मिल जाएगा. इसके अलावा मोबाइल की अन्य  एसेसरीज भी कम कीमत में आपको यहां से मिल जाएगा. यह सब सामान आपको मिलेगा दिल्ली के गफ्फार बाज़ार में यह बाजार देशभर में काफी लोकप्रिय है.

आखिरकार आईडिया-वोडाफोन हुए एक, जानें क्या होगा ख़ास


500 रुपये में ख़रीदे स्मार्टफोन
दिल्ली के करोलबाग में स्थित गफ्फार मार्केट में हमेशा ही भीड़ लगी रहती है. यहां से सेकेंड हैंड मोबाइल 500 रुपये में खरीदे जा सकते हैं. हां आपको बता दें कि सामान खरीदने से पहले आपको मोल भाव करते आना चाहिए. आप यहां से थोक सामान भी काफी सस्ते में खरीद सकते है.


10 से 20 रुपये में  ख़रीदे मोबइल कवर:
आप इस बाज़ार से  मोबाइल कवर बेहद ही सस्ते दामों में खरीद सकते है. यहां से आप मोबाइल कवर और टेंपर ग्लास थोक रेट में 10-20 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से मोबाइल रिपेयर भी काफी कम कीमत में हो जाता है . 

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अब तक की रिकॉर्ड बढ़ोतरी

 

 

यहां पर Whirlpool, Samsung, LG, Hitachi जैसी कई ब्रैंडेड कंपनियों के रेफ्रीजरेटर मौजूद हैं. मार्केट में फ्रिज की शुरुआती कीमत 6,000 रुपये है. यहां आपको 2.50 लाख रुपये तक के फ्रिज भी मिल जाएंगे.

ख़बरें और भी...

Jio दे रहा है 1 जीबी 4जी डाटा मुफ्त इस तरह करे प्राप्त

बिना ATM कार्ड के इस तरह निकाल सकेंगे पैसा

V11 Pro भारत में लॉन्च, इस फीचर से करेगा बाज़ार में राज

 

?