डीएमके ने कृषि कानून को निरस्त करने वाले फैसले को सराहा
डीएमके ने कृषि कानून को निरस्त करने वाले फैसले को सराहा
Share:

चेन्नई: सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) और विपक्षी पट्टली मक्कल काची वर्किंग पीपल्स पार्टी (पीएमके) दोनों ने शुक्रवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की सराहना कि की तीन कृषि नियमों को निरस्त कर दिया जाएगा।

मोदी की घोषणा पर बधाई एम.के. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने इसे किसानों के अहिंसक विरोध की जीत बताया। स्टालिन ने कहा, इतिहास दर्शाता है कि लोकतंत्र में लोगों की राय का सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अधिकार हासिल करने में अहिंसक विरोध की उपलब्धि इंगित करती है कि भारत महात्मा गांधी का देश है।

स्टालिन ने यह भी कहा कि डीएमके को राज्य विधानसभा में कृषि कानून को निरस्त करने की सरकार से मांग करने वाले प्रस्ताव को प्रदर्शित करने और उसे अपनाने में किसानों के शामिल होने पर गर्व है।

के.एन. तमिलनाडु के नगर प्रशासन मंत्री नेहरू ने संवाददाताओं से कहा कि तीन कृषि नियमों को रद्द करने की शुरुआत में द्रमुक अध्यक्ष एम.के. स्टालिन। द्रमुक सांसद कनिमोझी ने कहा, "केंद्र सरकार द्वारा कृषि को हटाना हमारे किसानों की बड़ी जीत और हमारे लोकतंत्र की बड़ी जीत है।"

पीएमके के संस्थापक एस. रामदॉस ने कहा कि किसानों के लाभ के लिए कृषि नियमों को निरस्त करने का निर्णय एक सकारात्मक कदम है ।

संजय गगनानी ने करवाया प्री-वेडिंग फोटोशूट

पंजाब चुनाव में भाजपा-कैप्टन एकसाथ, कृषि कानून वापस होते ही अमरिंदर ने किया ऐलान

रोमांटिक अंदाज में रोहमन ने दी सुष्मिता को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -